अहीरवाल क्षेत्र में समर्थन मांगने पहुंची नैना चौटाला, बोलीं- पुराने डंडे और झंडे छोड़ आए पीछे

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 24 Feb, 2019

हम पुराने डंडे-झंडे वाली पार्टी को पीछे छोड़ कर आए हैं। हम प्रदेश में नई रीति और नई नीति के साथ जनता को लेकर आगे बढ़ेंगे और नई सोच का आधुनिक व उन्नत हरियाणा बनाएंगे। इसके लिए अहीरवाल की जनता का सहयोग चाहिए। मैं जननायक जनता पार्टी के लिए एक आपका समर्थन व सहयोग मांगने आई हूं। वायदा करती हूं कि जेजेपी के सत्ता में आने पर प्राथमिकता के आधार पर अहीरवाल की पानी, रोजगार और महिला सुरक्षा की समस्या को हल किया जाएगा। युवाओं को रोजगार देंगे, सरकारी नौकरियों के साथ साथ निजी क्षेत्रों में बेरोजगारों के नौकरियों के अवसर बढ़ाएंगे। इसके लिए निजी कंपनियों में हरियाणा के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत रोजगार सुनिश्चित किए जाएंगे। ये वायदे विधायक नैना सिंह चौटाला ने यहां अटेली हलके के गांव सिलारपुर में आयोजित हरी चुनरी की चौपाल में किए।

अहीरवाल क्षेत्र में नैना चौटाला का यह पहला कार्यक्रम था। महिलाओं में नैना सिंह चौटाला को लेकर खासा उत्साह था ।उन्हें देखने व सुनने के लिए हजारों की संख्या में महिलाएं इस कार्यक्रम में न केवल पहुंची बल्कि उन्होंने फूल बरसा कर, पारम्परिक गीत गाकर गर्मजोशी से उनका स्वागत भी किया।

उपस्थित महिलाओं भीड़ से गदगद नैना चौटाला ने कहा कि डबवाली की विधायक नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी का राज बनने ऐसी व्यवस्था कायम करेंगे सरेआम गुंडागर्दी और अपराध करने वाले प्रदेश में कहीं नजर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि हम लेने वालों में नहीं, देने वालों में हैं और जननायक स्व. चौ. देवीलाल की एक वोट-एक नोट से नीति को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति, महिला, युवा एक रूपया का नोट देकर भी जेजेपी का सदस्य बन सकता है।

 

उन्होंने कांग्रेस व भाजपा पर जमकर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने दस वर्ष के शासनकाल में अहीरवाल से साथ भेदभाव किया और लोगों को पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं करवा पाई। भाजपा के शासनकाल में कानून व्यवस्था का ये हाल है कि हर महिला भयभीत रहती है कि कब कोई लुटेरा महिला के गले से चैन झपट ले, कब कोई दरिंदा महिला का अपहरण कर उसकी अस्मत लूट ले। हम महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दृढं संकल्प हैं।

उन्होंने कहा कि अहीरवाल के साथ हुए भेदभाव को दूर कर इसे विकास में अग्रणी बनाया जाएगा। दुष्यंत के मुख्यमंत्री बनने पर अहीरवाल में स्वच्छ व शुद्ध जल के लिए हर गांव में आरओ सिस्टम लगाए जाएंगे। इंजीनियर व डाक्टर बनने का सपना पूरा करने के लिए ऐसे पाठ्यक्रमों की बेटियों की फीस आधी की जाएगी। बुढ़ापा पेंशन पुरूर्षों को 58 साल व महिलाओं को 55 साल में देंगे और इसकी राशि तीन हजार होगी, किसान व कमेरे वर्ग के कर्ज माफ करेंगे, टयूबवेल के कनेक्शन फ्री देंगे और कर्मचारियों की पुरानी पेंशनी योजना की बहाली की जाएगी।

नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत को हरियाणा का अगला मुख्यमंत्री बनाने के लिए जरूरी है कि यहां से जेजेपी का विधायक जेजेपी का विजयी बना कर भेजें और इससे पहले लोकसभा के चुनाव हैं। एक सांसद को विकास कार्यों के लिए करोड़ों रूपये मिलते हैं, अपनी लोकसभा से पार्टी का प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए अभी से चुनावी मैदान में उतर जाएं। उन्होंने महिलाओं से आह्वान किया कि वे जेजेपी को सत्ता में लाने के लिए लोकसभा और विधानसभा पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाएं, सत्ता में आने पर मैं वकील बन कर आपकी पैरवी करूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *