23 दिसंबर को इसराना में होगा हरी चुनरी चौपाल, विधायक नैना चौटाला करेंगी संबोधित

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 19 Dec, 2018

जननायक जनता पार्टी का हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम पानीपत जिले के इसराना हलके में 23 दिसंबर को होगा।डबवाली से विधायक नैना सिंह चौटाला इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता होंगी। जननायक जनता पार्टी के गठन होने के बाद नैना चौटाला का यह पहला कार्यक्रम है। गांव मांडी में प्रात: 10 बजे होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यकर्ता तैयारियों में जोरों-शोरों से जुटे हैं और इसके लिए हलका स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाए हुए हैं। यहां बता दें कि इसराना हलका हरियाणा सरकार में परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार का है।

इसराना हलके के इस कार्यक्रम में नैना चौटाला प्रदेश के ताज़ा राजनीतिक हालात और जननायक जनता पार्टी की आगामी रणनीतियों पर चर्चा करेंगी। पानीपत जिले के विभिन्न क्षेत्रों से हजारों की संख्या में महिलाएं इस कार्यक्रम में पहुंचेगी और हरियाणा की राजनीति में नारीशक्ति की भूमिका बढ़ाने के हवन में आहूति डालेंगी। नैना चौटाला नई पार्टी के गठन के बाद पहली बार राजनीतिक मंच पर होंगी और डॉ अजय सिंह चौटाला की नीतियों के साथ-साथ अपने मन की बात भी सांझा करेंगी।

प्रदेश की महिलाओं में राजनैतिक जागरूकता लाने के उद्देश्य से नैना चौटाला ने हरी चुनरी की चौपाल कार्यक्रम एक वर्ष पूर्व हिसार जिले से शुरू किया गया था। महिलाओं के बीच यह कार्यक्रम खासा लोकप्रिय रहा और अच्छी-खासी संख्या में महिलाओं की उपस्थिति इस कार्यक्रम में देखने को मिली। इसके चलते नैना चौटाला ने हिसार लोकसभा क्षेत्र के बाहर भी प्रदेश भर में हरी चुनरी के चौपाल कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया। अब तक प्रदेश भर के विभिन्न हलकों में 18 हरी चुनरी की चौपाल कार्यक्रम आयोजित किए जा चुके हैं। हरियाणा महिला आयोग की चेयरमैन रही शीला भ्याण की देखरेख में आयोजित इस कार्यक्रम को लेकर इसराना हलके के गांवों में जनसंपर्क अभियान जोरों पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *