Home Breaking हरियाणा में फैक्ट्री और मिल मालिकों पर तिलमिलाए गृहमंत्री अनिल विज, गुस्से में यहां तक कह दी बात

हरियाणा में फैक्ट्री और मिल मालिकों पर तिलमिलाए गृहमंत्री अनिल विज, गुस्से में यहां तक कह दी बात

0
0Shares

B S Gulyani

Yuva Haryana, Ambala

राहुल गांधी द्वारा मजदूरों के लगातार वापिस जाने को लेकर केंद्र सरकार को जिम्मेदार बताया है जिसको लेकर हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि यह समय छिलके उतारने का नही बल्कि यह राष्ट्रीय आपदा है इसमें सभी को मिलकर चलना चाहिए । राहुल गांधी के पास यदि कोई सुझाव है तो दे हम उसे मानेंगे । यह समय एक दूसरे की टांग खींचने का नही है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में सख्त कदम को लेकर कहा कि इस लड़ाई को जीतने के लिए इन कठोर उपायों की आवश्यकता थी । जिसको लेकर अनिल विज कहा यह जनता के सहयोग के बिना कामयाब भी नही हो सकता । यह लोगों के लिए ही है ।

पंजाब से लेकर दिल्ली तक लोगों की लाईन टूटने का नाम नही ले रही लगातार मजदूर वर्ग पलायन कर रहा है । जिसको लेकर हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने लोगों को पलायन न करने के लिए कहा और मील मालिको को भी आड़े हाथों लिया जो मजदूरों को वापिस भेज रहे हैं अनिल विज ने कहा क्या यह लोगों सिर्फ 21 दिन खाना नही खिला सकते । यदि इनके पास नही था यह भूखे नँगे है तो हमसे कहते हम इनकी व्यव्स्था करते ।

पंजाब के 21 वर्षीय युवक का अंबाला में कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें में वो पॉजिटिव पाया गया । जिसने प्रशासन की चिंताएं बढ़ा दी है । अब उस गांव को सेनेटाइज किया जा रहा है जहां यह युवक रुका था । अनिल विज ने बताया हरियाणा में अब 14 केस ही पॉजिटिव हैं पहले उनकी संख्या 20 हो गयी थी जिसमे से 6 नेगिटिव आ गए हैं । अंबाला में जिस युवक का टेस्ट पॉजिटिव आया है उसको लेकर पंजाब सरकार को आगाह कर दिया कि उसके गांव में आगे की कार्यवाई करें ।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

करनाल में सामने आए कोरोना के आठ नये मामले, विभाग ने इलाकों में जाकर शुरू किया थर्मल स्केनिंग का काम

Yuva Haryana, Karnal करनाल में आ…