हरियाणा के पशु व्यापारी की राजस्थान में लूट के बाद तेज धारदार हथियार से हत्या

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Fatehabad 14 jan. 2019

राजस्थान प्रदेश के जैसलमेर में फतेहाबाद निवासी एक पशु व्यापारी की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। 45वर्षीय काला राम पुत्र कंदी राम जो कि भेड़-बकरियों को व्यापार करता था और प्रत्येक सप्ताह वीरवार के दिन गांव अकांवाली से व्यापार करने के लिए राजस्थान जाता था। इस बार भी काला राम वीरवार के दिन व्यापार करने के लिए राजस्थान प्रदेश के जैसलमेर जिला के नाचने कस्बा में गया हुआ था।

वहां पर अज्ञात लुटेरों ने काला राम से लूटपाट कर उसकी बड़ी ही बेरहमी तेजधार हथियार से हत्या कर दी।  घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन तुरन्त राजस्थान के लिए रवाना हो गए।

मृतक काला राम का बड़ा भाई औमप्रकाश गांव अकांवाली का सरपंच रह चुका है। मृतक के परिवार में उसकी पत्नी 2 बेटीयां व 2 बेटे है। काला राम ही पूरे घर का पालन- पोषण करता था। मृतक काला राम राजस्थान से भेड़-बकरियां खरीद कर उन्हें पंजाब के लुधियाना शहर में बेचता था।

राजस्थान पुलिस को जब इस वारदात की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त करवाने की कोशिश में जुट गई। इसी दौरान वहां पर रहे किसी जानकार द्वारा मृतक काला राम के शव की शिनाख्त कर ली गई।

मृतक काला राम के शव की फोटो राजस्थान से ही सोशल मीडिया पर ही किसी के द्वारा गांव अकांवाली में मृतक के परिजनों के पास भेजी गई। रविवार को यह शव की फोटो देखते ही देखते पूरे गांव में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने से हर किसी के जुबान पर इस घटना की ही चर्चा थी। मृतक काला राम बड़े ही नर्म एवं सहज स्वभाव का व्यक्ति था। हालांकि खबर मिलने तक मृतक का शव गांव अकांवाली में नहीं पहुंच पाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *