15 फरवरी तक मिल सकता हैं हरियाणा बीजेपी को नया प्रदेश अध्यक्ष, क्या सुभाष बराला को मिलेगी दोबारा से कमान ?

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
  • फतेहाबाद में बीजेपी के प्रदेश चुनाव अधिकारी श्रीनिवास गोयल ने पत्रकार वार्ता को किया संबोधित

  •   15 फरवरी तक मिल सकता बीजेपी का नया प्रदेश अध्यक्ष

  • सुभाष बराला को दोबारा मिल सकती है कमान

  • नागरिक संशोधन बिल पर उठे सवालों पर बोले श्रीनिवास गोयल

  •  बीजेपी वोटों का फायदा नुकसान नहीं देखती

Yuva Haryana
Fatehabad, 10 Dec, 2019

फतेहाबाद में आज बीजेपी के कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करने के लिए बीजेपी के प्रदेश चुनाव अधिकारी श्रीनिवास गोयल पहुंचे। वहीं मीडिया से बात करते हुए बताया कि हरियाणा को 15 फरवरी तक बीजेपी का नया प्रदेश अध्यक्ष मिल जाएगा। साथ ही बताया कि सुभाष बरनाला भी दोबारा से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बन सकते हैं, अगर बीजेपी के नियमों की बात करें तो एक व्यक्ति के दो बार प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उसको तीसरी बार प्रदेश अध्यक्ष नहीं बना सकते, लेकिन सुभाष बराला अभी तक डेढ़ बार ही प्रदेश अध्यक्ष बने हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में पहले बूथ समिति के अध्यक्ष बनाए जाएंगे और बूथ के अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष का चुनाव करेंगे। मंडल अध्यक्ष जिला प्रतिनिधि के साथ मिलकर जिला अध्यक्ष का चुनाव करेगा।

श्रीनिवास गोयल ने कहा कि बीजेपी के हरियाणा में 32 लाख सदस्य हैं। साढ़े 7 लाख सदस्य और जुड़ने से बीजेपी के हरियाणा में साढ़े 39 लाख सदस्य हो गए हैं। वहीं नागरिक संशोधन बिल 2019 पर पूछे सवाल पर श्रीनिवास गोयल बोले कि बीजेपी वोटों का फायदा नुकसान नहीं देखती। जिन लोगों के साथ पड़ोसी देशों ने अन्याय किया है, बीजेपी उन्हें देश में शरण दे रही है, यह बीजेपी का एजेंडा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *