बहादुर बेटी स्वीटी की बहादुरी से पकड़ा गया चेन स्नेचर, रात के अंधेरे में दे रहा था वारदात को अंजाम

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jhajjar, 07 Feb, 2019

बहादुरगढ़ में एक बहादुर बेटी स्वीटी ने नारी सशक्तिकरण का उदाहरण पेश कर ते हुए एक स्नेचर को पकड़ लिया। दरअसल दिल्ली के एक समाचार पत्र समुह में जॉब करने वाली देवनगर की एक युवती रात में घर लौट रही थी तो रास्ते में एक स्‍नेचर से भिड़ गई।

स्वीटी जब ओवर ब्रिज के ठीक बीच में पहुंची तो अचानक पीछे से एक युवक उसका बैग छीनने लगा। मगर वह घबराई नहीं और हिम्मत दिखाकर दोनों हाथों से कसकर बैग पकड़ लिया। यह देख स्नैचर लात-घूसों से उसकी पिटाई करने लगा। स्‍नेचर ने दांतों से उसकी उंगली भी काट दी। मगर स्वीटी पीछे नहीं हटी और बैग नहीं छोड़ा। दो से तीन मिनट की इस कसमकस में बहादुर स्वीटी को चेहरे, कंधे, व हाथ में चोट लगी मगर उसने अपना बैग पकड़े रखा और शोच मचाती रही।

खुद को घिरता देख स्नेचर बैग को छोड़ भागने लगा, मगर तब तक जीआरपी पुलिस और आसपास के लोग ओवर ब्रिज के पास पहुंच गए और युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जीआरपी पुलिस ने स्नैचर से पूछताछ कि तो उसने अपनी पहचान सुभाष नगर निवासी सोमबीर बताया। जीआरपी एसएचओ जयपाल सिंह ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह किसी पार्टी में से होकर आया था। उसने युवती को ई-रिक्शा से उतरते ही टारगेट बना लिया था। ब्रिज के ऊपर पहुंचते ही उसने अंधेरे का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया, लेकिन स्वीटी की बहादुरी के कारण सफल नहीं हो पाया।

स्वीटी के अनुसार उसके बैग में बैंक पासबुक, रेलवे पास, ऑफिस आइकार्ड और 6900 रूपए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *