मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर शुरू हुए उल्टे दिन- रणदीप सुरजेवाला

Breaking चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Kamarjeet Virk, Yuva Haryana

Karnal, 26 May, 2018

मोदी सरकार के 4 साल पूरे हो गए हैं, जिसको लेकर विपक्षी दल तंज कसने से पीछे नहीं हट रहे हैं। अगले साल चुनाव आने वाले हैं और सभी पार्टियां भाजपा की कमियां गिनवाने में जुट गई हैं।

करनाल पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी कुछ ऐसा ही किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने हर वर्ग के साथ वादाखिलाफी की है, जिसके विरोध में आज कांग्रेस पार्टी ने पूरे देश और प्रदेश में विश्वासघात दिवस मनाया है।

सुरजेवाला का कहना है कि समाज का हर वर्ग इस सरकार से दुखी है। भाजपा ने लोगों के हित में न तो कुछ अधिक किया है और न ही अपने वादों को पूरा किया है।

किसानो को लागत पर 50 प्रतिशत मुनाफा मिला है और जिसके चलते हर रोज किसान खुदखुशी कर रहे हैं।

वहीं अगर बात युवाओं की करें, तो उन्हें भी रोजगार नही मिला है। आज देश के अधिकतर युवा बेरोजगार है। रोजगार देना तो दूर, मोदी सरकार पकोड़े बचने की नसीहत और दे रही है।

प्रदेश में महिलाओं को लेकर भी कोई सुरक्षा नहीं हैं, महिलाओ के ऊपर अत्याचार के मामले बड़े हैं। लेकिन अब मोदी सरकार के उल्टे दिन शुरू हो गए हैं, क्योंकि जनता इनकी सेवा को लेकर अब पूर्ण रूप से वाकिफ हो गई है। लोगों की आंखे खुल चुकीं है, वे बेहतर तरीके से जानते हैं कि उनके लिए कौनसी सरकार ज्यादा हितकारी है।

वहीं सुरजेवाला ने 2019 में मोदी सरकार को आने से रोकने के सवाल पर कहा कि सवाल व्यक्तियों को रोकने का नहीं है, सवाल इस देश को मजबूत करने का है। चाहे वह चीन हो, चाहे वह पाकिस्तान हो, वो हमें हर दिन आंखें दिखा रहे हैं।

मोदी जी चीन जाते हैं लेकिन वह एक शब्द भी नही बोलते। चीन ने पूर्वांचल प्रदेश की सीमा पर माइनिंग शुरू कर दी है, भारत क्या कर रहा है,  पाकिस्तान तो हर दिन युद्ध विराम का उल्लंघन कर रहा है।

सुरजेवाला ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर भी तंज कसते कहा कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र में भी विकास नहीं कर पाए। उन्हें सथानीय समस्याओ के बारे में भी पता नहीं हैं। वह एक पर्यटक की तरह अपने विधानसभा क्षेत्र में आते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *