जन आक्रोश रैली में हरियाणा के कांग्रेसियों का दिखेगा नया लुक, गांधी टोपी पहनकर दिल्ली पहुंचेंगे कार्यकर्ता

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 27 April, 2018

दिल्ली में 29 अप्रैल को कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में हरियाणा कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं का इस बार अलग ही लुक दिखेगा। इस बार दिल्ली में हरियाणा से पहुंचने वाले कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता गांधी टोपी में नजर आएंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इस रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस नेताओं ने पूरी तैयारी कर ली है। हरियाणा से लाखों लोगों के इस रैली में पहुंचने का दावा किया जा रहा है।

इधर कांग्रेस में पगड़ी को लेकर भी खींचतान चल रही है, इसलिए सभी कार्यकर्ताओं से लाल या गुलाबी नहीं पहनने के आदेश जारी किये गए हैं। बता दें कि हुड्डा गुट के कार्यकर्ता गुलाबी पगड़ी पहनकर पहुंचते हैं वहीं तंवर खेमे के कार्यकर्ता लाल पगड़ी में हर रैली में दिखाई देते हैं।

हरियाणा कांग्रेस के सभी नेता रैली में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए फिल्ड में पसीना बहा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के अलावा पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी अपने-अपने तरीके से भीड़ इक्कट्ठी करने में जुटे हुए हैं।

कांग्रेस के सभी नेता गांव की चौपालों में पहुंचकर रैली का न्यौता दे रहे हैं, वहीं ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने का दावा किया जा रहा है। इसको लेकर कांग्रेस के छोटे से लेकर बड़े नेता हर आम आदमी से जाकर मिल रहे हैं और रैली में चलने के लिए तैयार कर रहे हैं।

Read This News Also >>>>
दीपेंद्र हुड्डा का दावा- जल्द होगी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *