बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या, फिर शव को दफनाकर पुलिस में कराई रिपोर्ट दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में दुनिया बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Faridabad, 2 May, 2018

प्रदेश में हैवानियत के सिलसिले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अपने पागलपन में लोग इतने अंधे होते जा रहे हैं कि इंसानियत की सभी सीमाएं लांगते दिख रहे हैं।

ताजा मामला फरीदाबाद से सामने आया है, जहां सराय ख्वाजा क्षेत्र में रहने वाले अकाउंटेंट जयप्रकाश ने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी पति ने अपने छोटे भाई के साथ मिलकर लाश को दफनाकर ठिकाने लगा दिया।

जयप्रकाश की शादी करीब 4 साल पहले बुलंदशहर निवासी चेतना से हुई थी। आपसी नोंक- झोंक के चलते वो अपनी पत्नी से तंग आ गया था। जिससे परेशान आकर उसने अपने छोटे भाई के साथ मिलकर चेतना की बेरहमी से गला घोटकर हत्या कर दी।

इस वारदात को अंजाम देने के बाद जयप्रकाश ने किराये पर एक टैक्सी की और अपने पैतृक गांव अलीगढ जाकर पिता की मदद से दोनों भाईयों ने लाश को दफना दिया। आरोपियों ने टैक्सी चालक को पत्नी की तबीयत खराब बताई थी।

जिसके बाद टैक्सी चालक को शक हुआ और उसने उन्हें अलीगढ छोड़ने के बाद पुलिस में सूचना दी। इतना ही नहीं दफनाने के बाद आरोपी पति ने खुद पुलिस को अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई।

फिलहाल एसपी यशपाल खटाना ने बताया कि आरोपी जयप्रकाश और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। मगर छोटा भाई अभी भी गायब है। पुलिस ने दोनों को दो दिन की रिमांड पर ले लिया है और जांच में जुटी है कि और कौन इस हत्या में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *