हरियाणा की बेटी ने देशभर में किया नाम रोशन, मिस टिन एशिया कांटिनेंट का ताज किया अपने नाम

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Devender Singh, Yuva Haryana

Kosli, 5 April, 2019

दिल्ली में आयोजित हुई ब्यूटी पैजेंट मिस टिन अखंड भारत और मिस टिन एशिया कांटिनेंट में कोसली के भाकली गांव की प्रीति यादव ने मिस टिन एशिया कांटिनेंट का ताज हासिल किया है। प्रीति ने गांव ही नहीं बल्कि पूरे देश में हरियाणा का नाम भी रोशन किया है।

प्रीति यादव ने बताया कि प्रतियोगिता 28 मार्च को फिल्म प्रोडक्शन हाउस द्वारा आयोजित की गई थी, जिसमें 100 प्रतिभागियों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसमें पूरे भारत के प्रतिभागियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था।

प्रीति यादव ने फेशन डिजाइन कोर्स चंडीगढ़ से किया और उसके बाद उसे मॉडलिंग का शोक लग गया। प्रीति की उम्र अभी 19 साल है और प्रतियोगिता जितने के बाद उसे फिल्म और मॉडलिग से भी ऑफर मिल रहे हैं। अब वह अपने माता-पिता का नाम रोशन करने के लिए अधिक मेहनत करेगी और मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड का खिताब जितने पर अपना पूरा फॉक्स करेगी।

प्रीति ने अपनी सफलता का श्रेय आर्मी में कार्यरत अपने पिता जयविंदर यादव और माता नीलम देवी को दिया है। प्रीति ने बताया कि इससे पहले भी मिस ग्लोरी ऑफ हरियाणा 2019 और मिस टिन ग्लोरी ऑफ इंडिया 2019 भी जीत चुकीं हैं।

वहीं, प्रतियोगिता जितने के बाद आज गांव पहुंचे और प्रीति का भव्य स्वागत किया गया। डीजे की धुन पर ग्रामीण महिलाएं भी अपनी इस बेटी की खुशी में जमकर नाचीं और अपनी खुशी जाहिर की।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *