भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार को दी शूटर मनु भाकर से माफी मांगने की सलाह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jhajjar, 7Jan,2019

इंटरनेशनल शूटर मनु भाकर के ट्विट पर उठे विवाद पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार को शूटर मनु भाकर से माफी मांगने की सलाह दी है। हुड्डा ने कहा कि अनिल विज द्वारा मनु भाकर को माफी मांगने की बात कहना गलत है। एक खिलाड़ी देश और प्रदेश का नाम रोशन करता है। ऐसे में सरकार को तुरन्त खिलाड़ी का सम्मान करना चाहिए।

हुड्डा ने कहा कि पहले भी खिलाड़ियों ने सरकार के सम्मान समारोह का बहिष्कार किया था। ऐसा नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को तुरन्त प्रभाव से मनु भाकर सहित सभी रूठे हुए खिलाडि़यों का सम्मान करना चाहिये। उनकी सरकार ने गांव-गांव में स्टेडियम बनवाये थे ताकि गांव का युवा खेलों में आगे बढ़ सके।

दरअसल विवाद शूटर मनु भाकर के उस ट्विट से उठा, जिसमें उन्होंने खेलमंत्री अनिल विज पर निशाना साधते हुए ट्विट किया कि सरकार के 2 करोड़ के इनाम की घोषणा सच है या जुमला है।    जिस पर खेलमंत्री अनिल विज ने मनु भाकर को माफी मांगने के लिए कहा।

हुड्डा ने कहा कि खेल सुविधायें और सम्मान इसलिये दिया जाते हैं ताकि युवा खेल के जरिये अपना रचनात्मक उत्थान कर सके जिससे देश की तरक्की होती है। भूपेन्द्र हुड्डा ने पंजाबी एकता सम्मेलन में सबका साथ और समर्थन भी मांगा। उन्होंने कहा कि अब सबको मिल जुलकर प्रदेश को विकास के रास्ते पर लेकर जाना है।

जींद उपचुनाव के प्रश्न पर हुड्डा ने कहा कि जींद चुनाव में कांग्रेस को जीत मिलेगी और एक दो दिन में ही कांग्रेस अपने उम्मीदवार के नाम की घोशणा भी कर दी जायेगी। पंजाबी एकता सम्मेलन में पंजाबियों ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा को भावी सीएम बताते हुये पगड़ी पहनाकर सम्मानित भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *