Home Breaking हरियाणा में लगातार जरुरतमन्दों की समस्याओं का निपटारा कर रहे कर्मचारी, रोजाना आ रही हजारों कॉल

हरियाणा में लगातार जरुरतमन्दों की समस्याओं का निपटारा कर रहे कर्मचारी, रोजाना आ रही हजारों कॉल

0
0Shares

Yuva Haryana, Chandigarh

हरियाणा सरकार कोविड-19 के खिलाफ जारी लड़ाई के दौरान 24 घंटे कॉल सेंटर में तैनात अपने समर्पित कर्मचारियों के माध्यम से राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान घर पर रह रहे प्रदेश के लोगों की सहायता के लिए उनकी जरूरतों का ख्याल रख रही है।

राज्य स्तर पर जारी हेल्पलाइन नंबरों 1075 और 8558893911 पर अब तक प्राप्त 60 हजार से अधिक कॉल का जवाब दिया गया है, जिनमें से 20 हजार कोरोना से संबंधित थी और बाकी अन्य मुद्दों जैसे कि भोजन, पास, कानून एवं व्यवस्था से संबंधित थी। इन कॉल सेंटर पर हर दिन लगभग 2 हजार कॉल भोजन और राशन की आपूर्ति से संबंधित प्राप्त हो रही हैं।

प्रदेश सरकार ने राज्य के लोगों का आह्वान किया है कि वे केवल आपात स्थिति में अपनी आवश्यक जरूरतों की पूर्ति के लिए सरकार द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबरों का उपयोग करें। नागरिकों से अनुरोध किया गया है कि वे इस कठिन समय में संसाधनों का दुरुपयोग न करें, जैसा कुछ जिलों में यह सामने आया है कि सरकार द्वारा पर्याप्त भोजन और राशन की व्यवस्था होने के बावजूद भी लोग लगातार बार-बार भोजन और राशन के लिए इन हेल्पलाइन नंबरों पर कॉल कर रहे हैं। प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध है कि राज्य में कोई भी भूखा न रहे। प्रदेश सरकार ने आग्रह किया है कि जिनके पास भोजन या राशन की कमी है केवल वो राज्य और जिला स्तर पर कोविड कॉल सेंटर नंबर पर कॉल करें ताकि तत्काल सहायता प्रदान की जा सके।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सोनाली फौगाट की एक ऑडियो क्लिप ने बदल दिया पूरा खेल, कमेटी सचिव पर पड़ सकता है भारी

Yuva Haryana, Hisar हिसार में बì…