हरियाणा का यह दंपत्ति उतराखंड में चला रहा था सैक्स रैकेट, पति-पत्नी समेत पांच गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 29 Oct, 2018

उत्तराखंड के दून इलाके में हरियाणा के एक दंपत्ति को अवैध रुप से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के दीपक और प्रिया ने यहां पर एक घर को किराये पर लिया हुआ था और यहां पर दो लड़कियों को बुलाकर घर में ही वैश्यावृति का काम करवा रहे थे।

पुलिस ने हरियाणा के इस दंपत्ति के अलावा एक यूपी के मुरादाबाद और एक सहारनपुर की लड़की को यहां से बरामद किया है। वहीं पुलिस पूछताछ में हरियाणा के इस दंपत्ति ने बताया कि वो दिल्ली, चंडीगढ़ और हरियाणा से लड़कियों को नौकरी के बहाने बुलाते थे और यहां पर बुलाकर उनसे वैश्यावृति करवाते थे।

इस बात की पुलिस और ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम को भनक लगी थी जिसके बाद संयुक्त टीम ने छापेमारी की तो घर में अलग-अलग कमरों में तीन लड़के और दो लड़कियां मिली। वहीं आरोपी पति-पत्नी एक अलग कमरे में थे। जिसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों और पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया । वहीं दोनों लड़कियों ने कई राज खोले।

दोनों लड़कियों ने बताया कि वो यूपी के मुरादाबाद और सहारणपुर से यहां करीब एक महीने पहले काम के लिए आई थी लेकिन दीपक उन्हे काम का झांसा देकर घर ले आया था और यहां पर बंधक बनाकर उनसे गलत काम करवा रहा था।

पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान दीपक कुमार पुत्र मोहन लाल, प्रिया शर्मा पत्नी दीपक कुमार निवासी हरियाणा, देवेश्वर नौटियाल पुत्र हरि प्रसाद, परवेज अली पुत्र मोहम्मद अली, शहबान अली पुत्र हसन भाऊवाला सहसपुर के रूप में ही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *