जाखल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बाईक चोर गिरोह के दो आरोपी काबू

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Naval Singh, Yuva Haryana
Tohana, 2 September 2019 
टोहाना में लगातार मोटरसाईकिल चोरी की घटनाओं से किरकरी झेल रही जाखल पुलिस अब सक्ते में आ गई है। जाखल पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए मोटरसाईकिल चोर गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की 6 मोटरसाईकिलें बरामद की है।
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे मोटरसाईकिल के पार्टस को खोल कर बेच देते थे ताकि किसी को कोई शक भी न हो। पुलिस ने चोरी की घटनाओं में पंजाब के जिला संगरूर निवासी मान सिंह को काबू किया है। जिसके साथ एक नाबालिग लड़का भी काबू किया है। आरोपी मान सिंह नाबालिग लड़के साथ मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था।
आरोपी मोटरसाईकिल चोरी के लिए पंजाब से आते तथा हरियाणा के अलग-अलग इलाकों मे घटना को अंजाम देते थे। जिस तरह आरोपियों के कब्जे से मोटरसाईकिल बरामद हुई है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये बडे गिरोह के से जुडे हो सकते है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से चोरी के मामले में सख्ते से पूछताछ कर रही है ताकि अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके।
जाचं अधिकारी भगवान सिंह ने  बताया कि बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है जिन में एक लड़का नाबालिग है व दूसरे का नाम मान सिंह है। उसने बताया कि दोनों पजांब के मूनक जिला संगरूर के रहने वाले है, आरोपियों से 6 चोरी की बाइक भी बरामद हुई है। दोनो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *