बारिश में भीगी गेहूं से उठ रही थी बदबू, परेशान जज ने अफसरों को लगाई फटकार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें शख्सियत सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Jhajjar, 29 May, 2018

हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ के गृह जिले झझर में गेहूं की फसल काफी बारिश होने के कारण भीग गई थी। जिसके बाद उसमें से बेहद असहनिय बदबू उठ रही थी। इसको लेकर सेशन जज ने न केवल दो अफसरों को फटकार लगाई, बल्कि करीब 10 मिनट तक उन्हें खड़ा भी रखा।

इतना ही नहीं जज ने दोनों अफसरों को केस दर्ज की भी चेतावनी दी है। जिसके बाद मंडी सचिव और DFSE ने माफी मांगते हुए ये भरोसा जाहिर किया है कि वे शाम तक सफाई करा देंगे।

बता दें कि अधिक बारिश के बाद गेहूं की काफी फसल भीग गई थी और उसमें से मुर्गी फार्म जैसी बदबू निकल रही थी। जो लघु सचिवालय, कोर्ट परिसर और अफसरों की कॉलोनियों तक जा रही थी।

करीब एक हफते पहले मार्किट परिसर को कहा गया था कि वे इस विषय पर कोई ठोस कदम उठाएं। काफी समय तक कोई कदम न उठाने पर सेशन जज कमलकांत ने मार्किट कमेटी सचिव को फोन कर तलब किया।

जज के आदेशों पर जब अफसर पहुंचे तो अपनी लापरवाही को छुपाने के लिए सफाई देने लग गए, जिसके बाद जज ने अफसरों को खूब लताड़ लगाकर 10 मिनट तक खड़े भी रखा।

जिसके बाद अफसरों ने शाम तक सफाई का आश्वसान दिया है। जज की लताड़ का ये फर्क देखने को मिला की तेज धूप होने के बावजूद भी अफसर JCB मशीनों से सफाई कराते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *