भाजपा के घोषणापत्र को जजपा ने जुमलापत्र करार दिया

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें रोजगार शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandiagrh, 8 April, 2019

भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र को जननायक जनता पार्टी ने झूठे वादों का एक एक जुमलापत्र करार देते हुए कहा कि भाजपा अपनी कही हुई बातों से पहले की तरह ना सिर्फ पीछे हटेगी बल्कि मुकर भी जाएगी कि उन्होंने ऐसा कभी कहा था। जेजेपी नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस घोषणा पत्र को देखने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि भाजपा जनता को झांसा देकर वोट लेने की अपनी नीति को ज्यों के त्यों अपनाए हुई है।

उन्होंने 2014 में बीजेपी द्वारा किए गए वादों का जिक्र करते हुए कहा कि जिन मुद्दों के साथ भाजपा सता में आई, उनका आज कहीं जिक्र नहीं किया गया। इस घोषणापत्र में काले धन और बेरोजगारी पर कोई बात नहीं की गई। उन्होंने कहा कि झांसे पर झांसा देना भारतीय जनता पार्टी का मूलमंत्र है, लेकिन देश की जनता बीजेपी को अच्छी तरह से जान चुकी है और इस बार इनके झांसों में नहीं आने वाली है।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 2014 में 100 नए शहर बसाने का वादा करने वाली भाजपा कोई नया शहर बसाना तो दूर, मौजूदा शहरों में से एक को भी स्मार्ट सिटी नहीं बना पाई है। उन्होंने कहा कि जहां दुनिया नई तकनीक और तरक्की पर आधारित विकास कर रह है, वही हरियाणा की सरकार ने लोगों को गीता, गायत्री में उलझाए रखा और इनसे जुड़े आयोजनों में भी जमकर भ्रष्टाचार किया।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों जैसे धारा 370, धारा 35ए, महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण, राम मंदिर, तीन तलाक आदि पर भाजपा ने पिछले घोषणापत्र में भी गोलमोल बातें की थी और इस बार भी। दुष्यंत ने कहा कि यह टैलेंट भाजपा में ही है कि एक जैसे झूठ और जुमलों को वह बार-बार बोल सकती है और लोगों से उन्हें सच मानने की उम्मीद कर सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *