महेन्द्रगढ़ में बदमाशों के हौंसले बुलंद, बस स्टैंड के पास से उखाड़ ले गए एटीएम

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Mahendergarh, 20 Feb,2019

महेन्द्रगढ़ में बदमाशों के बुलंद हौसलों का एक और कारनामा सामने आया है। इस बार बदमाश बस स्टैंड के पास स्थित हुड्डा पार्क के सामने से एटीएम मशीन ही उखाड़ ले गए।

हैरानी की बात यह है कि एटीएम के संबंधित बैंक को यह तक नहीं पता कि एटीएम में कितना कैश था। बताया जा रहा है कि एटीएम मशीन में 50 हजार से एक लाख तक कैश हो सकता है।

गौरतलब है कि हुड्डा पार्क के सामने पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम लगा है। इस पर सिक्योरिटी का काम करने वाले प्रदीप माजरा के मुताबिक उसकी ड्यूटी सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक होती है। सोमवार रात को 8 बजे वह एटीएम का शटर बंद कर ताला लगाकर घर चला गया था। सुबह जब वह आया तो उसे एटीएम बूथ के शटर का ताला टूटा हुआ मिला। उसने इसकी सूचना पुलिस और बैंक के अधिकारियों को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और बैंक अधिकारियों ने इसकी जांच की। पुलिस ने जांच में पाया कि एक युवक मूंह पर कपड़ा बांधकर एटीएम बूथ के अंदर गया और दोनों सीसीटीवी कैमरों की तार काट दी, जिस कारण यह नहीं पता चला कि इस घटना को कितने लोगों ने अंजाम दिया। चोर एटीएम मशीन को उखाड़कर अपने साथ ले गए। एटीएम को उखाड़ने से पहले चोरों ने मशीन की ऑनलाइन कनेक्टिविटी के तार भी काट दिए थे।

बैंक के एलडीएम एसडी पाठक और बैंक के अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की। एसडी पाठक ने बताया कि मशीन की जांच के लिए सिक्योरिटी कंपनी सीएमएस के टेक्निकल स्टाफ को बुलाया गया है, यह कंपनी ही एटीएम में पैसे डालने का काम करती है। उसके स्टाफ के आने बाद ही पता चल पाएगा कि एटीएम में कितने पैसे थे।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएचओ रूपलाल ने बताया कि बैंक अधिकारियों के मुताबिक एटीएम में रुपए नहीं थे, बैंक अधिकारियों की शिकायत आने पर आगे की कारवाई की जाएगी।

बता दें पंजाब नेशनल बैंक का यह एटीएम जहां लगा है, वह बहुत ही आबादी वाला क्षेत्र है। इसके आस-पास दो अस्पताल हैं, जहां पर रात को भी मरीजों का आना-जाना रहता है। वहीं पास में बस स्टैंड होने के कारण यह रोड व्यस्त रहता है। इसके बाद भी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *