सेफ हाऊस में रह रहे प्रेमी जोड़े ने महिला थाना प्रभारी पर लगाए टार्चर करने के आरोप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Mehta, Yuva Haryana

Fatehabad, 26 Sep, 2018

अपनों से बचने के लिए सेफ हाऊस में आए प्रेमी युग्ल ने महिला थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रेमी युगल ने बाकायदा एक लिखित शिकायत व्हट्सएप के माध्यम से एसपी को भेजी है।

जिसमें उन्होंने महिला थाना प्रभारी पर टार्चर करने का आरोप लगाते हुए कहा कि महिला थाना प्रभारी उन्हें मानसिक रूप से परेशान कर रही है और बार- बार दोनों को तलाक लेकर अपने परिजनों के पास जाने का दबाव बना रही है।

दरअसल 7 सितंबर को चंडीगढ़ हाईकोर्ट शादी करके आए राजस्थान निवासी सरोज और विक्रम ने अपनों से बचने के लिए प्रशासन से गुहार लगाते हुए उन्हें सुरक्षा प्रदान करने की बात कही थी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें फतेहाबाद में बने सेफ हाऊस में ठहराने का प्रबंध किया गया।

आरोप है कि सेफ हाऊस इंचार्ज और महिला थाना प्रभारी बिमला देवी उनके परिजनों के संपर्क हैं और उनके कहने पर दोनों पर तलाक लेने व आपस में अलग होने का दबाव बनाने लगी है।

पुलिस अधीक्षक को भेजी शिकायत में उन्होंने कहा कि सेफ हाऊस से बाहर आने पर उन्हें जान का खतरा है। इसलिए उन्होंने व्हट्सएप के माध्यम से उन्हें शिकायत भेजी है। फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया है कि उन्हें इस संबंध में शिकायत मिली है, मगर उन्हें महिला थाना प्रभारी द्वारा किसी प्रकार से टार्चर किए जा रहा है. इस संबंध में कोई भी ठोस सबूत नहीं मिले, फिर भी वे पूर्णतया साफ तरीके से जांच कर रहे हैं, अगर आरोप सही पाए गए तो कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *