प्रेमी- प्रेमिका का खूनी खेल, सुनिये ये दिल दहला देने वाला मामला-

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sonipat, 30 June, 2019

सोनीपत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेम इस कदर सिर चढ़ा कि प्रेमी- प्रेमिका ने इसे खेल बना दिया और दो लोगों को इस खेल का शिकार बनाते हुए मौत के घाट उतार दिया। दोनों मृतक और कोई नहीं बल्कि युवक की पत्नी और युवती का पति था।

दोनों आरोपी शादीशुदा हैं और अपने- अपने साथी को रास्ते से हटाने के लिए एक साजिश के तहत उनकी हत्या कर डाली। दोनों अपने साथी को छोड़कर एक दूसरे से शादी करना चाहिते थे, इसलिए इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

ये खूनी सिलसिला कुछ इस कदर शुरू हुआ…

13 जून को जय सिंह नाम के एक शख्स की मौत हुई थी, उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था। पत्नी रेखा ने परिजनों को पोस्टमार्टम न करवाने की बात कही और कहा कि शव का बेकद्री होगी। जिसके बाद जय सिंह का दाह संस्कार किया गया। लेकिन तेरहवीं वाले दिन जब सभी रिश्तेदार घर आए, तो एक रिश्तेदार के हाथ रेखा का फोन लग गया, जिसके बाद खुलासा हुआ कि उसने 23 मई को आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है।

फिर धीर- धीरे इस केस की परतें खुलती गई और सामने आया कि जिस नवीन से रेखा ने शादी की है, उसने पहले ही 28 मई को अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। रेखा ने भी 13 जून को गला दबाकर पति जय सिंह की हत्या की और दोनों ने शादी कर ली।

इस मामले में डीएसपी हरिंदर ने बताया कि गांव नाहरा की प्रेमलता (जय सिंह की मां) की शिकायत मिली है कि उसकी बहू रेखा ने उनके बेटे की हत्या की है. वहीं गांव जाट जोशी महावीर ने शिकायत दी है कि उनकी बेटी गायत्री की हत्या नवीन ने की। नवीन और रेखा के नाजायज संबंध थे ।

इस तरह की वारदात का घटना इंसान का विश्वास उठाता है। पति- पत्नी के पावन रिश्ते का गला घोंटकर इन दोनों आरोपियों ने रिश्तों को तार- तार करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। याद रखिये किसी की मौत,  किसी को खुशियां नहीं, बलकि बरबादी ही देती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *