सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो डालने का रखते हैं शौक, तो पढ़ लीजिये ये खबर-

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Mehta, Yuva Haryana

Fatehabad, 14 June, 2019

हथियार हाथ में लेकर आप अपना फोटो सोशल मीडिया में डालने या फिर उसे अपनी प्रोफाइल फोटो के रूप में लगाने का शौक रखते हैं, तो आपका यह शौक आपको और हथियार लाईसेंस धारक को मुसीबत में डाल सकता है।

केवल मुसीबत में ही नहीं, बल्कि आपके खिलाफ मामला दर्ज हो सकता और आप कानून पचड़े में भी फंंस सकते हैं। सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ते ऐसे मामलों को देखते हुए प्रदेश के पुलिस अधिकारी अब ऐसे सोशल नेटवकर्स पर निगाह पर बनाए हुए हैं, जिनमें लोग अपने हथियार के साथ और अपने किसी परिचित के हथियार के साथ फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं।

दरअसल, हथियारों के साथ फोटो खिंचवाने का और फिर सोशल मीडिया में डालने का क्रेज युवाओं में लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस का मामना है कि ऐसे लोग केवल पहले तो किसी के असले के साथ फोटो खिंचवाते हैं और फिर अपनी धौंस दिखाने के लिए उसे सोशल मीडिया में अपलोड कर देते हैं।

फतेहाबाद के पुलिस अधीक्षक विजय प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस का साइबर सेल ऐसे लोगों और सोशल मीउिया पर लगातार निगाह बनाए हुए हैं और मॉनिटरिंग कर रहे हैं। टीम की राडार पर अगर ऐसा कोई व्यक्ति आता है, तो उसके विरूद्ध और असले के लाईसेंस धारक के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *