शिक्षक ने छात्रा को दिया फ्रेंडशिप का ऑफर, ठुकराया तो उठाया यह कदम

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Panipat, 08 Mar,2019

शहर के किला थाना क्षेत्र में एक ट्यूशन सेंटर के शिक्षक ने गुरू और शिष्य के रिश्ते को दागदार कर दिया है। दरअसल एक ट्यूशन सेंटर के शिक्षक ने अपने पास ट्यूशन करने वाली छात्रा को फ्रेंडशिप का ऑफर दिया। छात्रा के इसे स्‍वीकार करने से मना कर दिया। जिसके बाद शिक्षक ने छात्रा से छेड़खानी शुरू कर दी और छात्रा को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। इस बारे में पता चलने पर छात्रा के परिजनों ने आरोपित शिक्षक की पिटाई कर दी और पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

पीडि़त छात्रा के मुताबिक उसकी दसवीं में गणित और साइंस में कंपार्टमेंट आ गई थी। उसने कुछ दिन पहले ही कालोनी के शिक्षक के पास ट्यूशन लगाया था। सोमवार शाम 4:30 बजे वह ट्यूशन गई तो शिक्षक ने कहा कि वह उससे फ्रेंडशिप करेगी तो पेपर में पास करा देगा, लेकिन छात्रा ने मना कर दिया।

इस पर शिक्षक ने जबरदस्ती हाथ पकड़ लिया और उसके साथ छेडख़ानी की। घर आकर छात्रा ने सारी घटना भाभी को बता दी। जिसके बाद भाभी छात्रा को लेकर शिक्षक के घर गई, तो शिक्षक ने धमकी दी कि वह उसे और परिवार को जान से मरवा देगा।

वहीं आरोपित शिक्षक का कहना है कि वह दस साल से बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रहा है। छात्रा ने उसे कहा कि दो दिन बाद पेपर है। सिलेबस पूरा करा दें। उसने मना कर दिया। इसी वजह से छात्रा ने छेडख़ानी का झूठा मामला दर्ज करा दिया। छात्रा के भाई ने कई युवकों के साथ मिलकर उससे मारपीट की।

फिलहाल किला थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *