केजरिवाल पर भड़के प्रदर्शनकारी, कहा SYL का एक बूंद पानी अगर हरियाणा में नहीं आने देंगे, तो किस सूरत से हरियाणा में आना चाहते हैं अब वह

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Karamjeet Virk, Yuva Haryana

Karnal, 17 Nov, 2018

हरियाणा में आम आदमी पार्टी को बढ़ाने में जुटे दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल अपने दौरों के जरिए प्रदेश सरकार पर हमले करने में लगे हैं। स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर हरियाणा सरकार की नीतियों पर सवाल उठाने के लिए आज केजरीवाल का दौरा करनाल के गांव बाल पबाना में था।

आम आदमी पार्टी की तरफ से गांव में जनसभा का आयोजन भी किया गया था। प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमले कर रहे दिल्ली के सीएम का हरियाणा में विरोध शुरू हो गया है। दर्जनों की संख्या में भाजपा समर्थकों और किसानों ने मुनक हैड पर पहुंच कर बाल पबाना की ओर जाने वाले रास्तों को जाम कर दिया।

इतना ही नहीं हाथों में काले झंडे थाम कर सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। लोगों ने केजरीवाल को किसान विरोधी बताते हुए कहा की दिल्ली के सीएम पंजाब में बयान देते है की एसवाईएल का एक बूंद पानी हरियाणा में जाने नहीं देंगे, तो ऐसे में अब वे किस सूरत से हरियाणा में आना चाहते हैं। केजरीवाल पर भड़के प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के सीएम को देश द्रोही करार दिया ।

वहीं जनसभा में पहुंचे भारी संख्या में आप के कार्यकर्ता और लोग वापस लोट गए क्यूंकि उन्हें अपने लीडर नेता के आने का इंतजार था लेकिन विरोध के चलते उन्हें नहीं आने दिया गया। जिसके बाद मंच से लोगों को केजरीवाल मोबाइल के माध्यम से रिकोर्डिंग सुनाई गई। जिसमें केजरीवाल ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा की सरकार का आज असली रूप दिख गया है।

भाजपा कार्यकर्ता और किसान भी मुनक हैड पर बैठकर दिल्ली के मुख्यमंत्री वापस जाओं के नारे लगाते रहे। जिस कारण केजरीवाल का कार्यक्रम रद्द हो गया। बता दें की इससे पहले भी अरिवन्द केजरीवाल के करनाल में 3 कार्यक्रम रद्द हो चुके हैं। जिसकी वजह से आप कार्यकर्ता नाराज है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *