हरियाणा रोडवेज की हड़ताल को लेकर सख्ती, अब तक 9 कर्मचारी नेता सस्पेंड, पुलिस ने हटाए टैंट

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Suren Sawant, Yuva Haryana
Sirsa, 15 Oct, 2018

हरियाणा सरकार ने राेडवेज कर्मचारियों की हड़ताल के मद्देनजर सख्‍ती दिखानी शुरू कर दी है। राज्‍य में रोडवज कर्मचारी यूनियनों और इसके नेताआें के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। हड़ताल से पहले ही फरीदाबाद के जीएम पर कर्मचारियों के साथ कड़ा व्यवहार करने का आरोप लगा है।

युवा हरियाणा को कर्मचारी नेता सरबत पूनिया ने बताया कि इन दिनों में फरीदाबाद के जीएम ने नौ कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। जिस वजह से आज ही हड़ताल शुरु कर दी गई है।

इधर सिरसा में भी हरियाणा रोडवेज की कल होने जा रही हड़ताल को लेकर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह मुस्तैद नजर आ रहा हैं और कर्मचारियों की हड़ताल पर सख्ती से नजर बनाए हुए हैं। देर शाम सिरसा के रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड के बाद टेंट लगा दिया जिसकी भनक पुलिस प्रशासन को लगते ही वो हरकत में आ गया और रोडवेज कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए टैंट को हटवाने को कह दिया।

वहीं सिरसा डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और टेंट को हटवा दिया गया।  डीएसपी नरसिंह का कहना है कि सिरसा शहर में धारा 144 लगी हुई है और किसी भी कीमत पर रोडवेज कर्मचारियों को इसका उल्लंघन नहीं करने दिया जाएगा अगर कोई कर्मचारी इसका उल्लंघन करता है तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि पिछली बार भी हरियाणा रोडवेज की हड़ताल को पुलिस बस से बेअसर कर दिया गया था। सुबह जल्दी ही जैसे ही बसें चलनी शुरु हुई तो प्रदर्शनकारी बस स्टैंडों पर पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे थे । लेकिन पुलिस ने काफी संख्या में रोडवेज विभाग के कर्मचारियों को हिरासत में लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *