रवि उर्फ कमांडो गैंग का गुर्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे, हथियार भी बरामद

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana

हरियाणा पुलिस ने पानीपत जिले से रवि उर्फ कमांडो गैंग के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्तौल भी बरामद की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि अपराध जांच एजेंसी की टीम को गुप्त सूचना मिली की रवि उर्फ कमांडो गैग का सक्रिय सदस्य कुलदीप उर्फ बल्ला निवासी चुलकाना अवैध हथियार लेकर समालखा से गांव की तरफ आने वाला है जो किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे है।

सूचना के आधार पर टीम ने समालखा से चुलकाना की तरफ आने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर विशेष नजर रखनी आरंम्भ कर दी। कुछ समय बाद एक युवक समालखा की तरफ से पैदल आया जो पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर एक दम से वापिस मुड़ा और भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए युवक को कुछ कदमों पर ही काबू करने मे कामयाबी हासिल की। तलाशी लेने पर आरोपी से अवैध एक 315 बौर देशी पिस्तौल बरामद हुआ।

आरोपी के खिलाफ थाना समालखा आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल मे लाकर गहनता से पुछताछ करने के लिए गिरफतार आरोपी कुलदीप उर्फ बल्ला को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान खुलाया हुआ कि आरोपी रवि उर्फ कमांडो गैग का सक्रिय सदस्य है। आरोपी का पहले भी अपराधिक रिकार्ड रहा है। पहले भी आरोपी को सीआईए.थ्री पुलिस टीम ने मार्च 2019 मे अवैध तीन देशी पिस्तौल सहित काबू किया था। आरोपी करीब 4 महिने पहले ही करनाल जेल से बेल पर आया था। अब हथियार के बल पर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे था। आरोपी से आगे की पुछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *