हिसार के पास भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, चार आरोपी गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Chandigarh
हरियाणा पुलिस की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई के चलते हिसार जिले में न केवल एक बड़ी अपराधिक घटना होने से टल गई बल्कि पुलिस ने चार लोगों को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 6 पिस्टल, 12 मैगजीन और तीन कारतूस भी बरामद किए हैं। एक ब्रीजा कार भी जब्त की गई है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मतलौडा निवासी संदीप, खारिया के निशान, दौलतपुर के अमरदास और भैणी बादशाहपुर के अजय उर्फ बागड़ी के रूप में हुई है।
बस-अड्डा मतलौडा के पास गश्त कर रही एंटी व्हीकल थेफ्ट स्टाफ की एक टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि कुछ हथियारबंद लडके, जो किसी आपराधिक घटना को अंजाम दे सकते हैं, गांव के बाहर बनभोरी की तरफ घूम रहे हैं। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीम ने तुरंत रेड कर सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से पांच 32 बोर की पिस्टल, एक 30 बोर की पिस्टल, 12 मैगजीन और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए।

आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज कर इस संबंध में जब्त किए गए असला बारे पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *