Haryana Police ने महज 3 दिन में सुलझाई लूट की वारदात, दोस्त ही निकला मुख्य आरोपी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Kaithal

पांच बदमाशों की गिरफ्तारी के साथ, हरियाणा पुलिस ने 2 और 3 फरवरी की रात को कैथल में हुई 7 लाख रुपये की लूट की घटना को सुलझा लिया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना को तीन दिन के भीतर सुलझाते हुए पुलिस ने महादेव कॉलोनी कैथल निवासी गौरव, प्रवीण उर्फ सोनू और संदीप, निवासी हरिपुरा, मोहित उर्फ मोनी निवासी मालखेडी और अशोक (शिकायतकर्ता का करीबी दोस्त), खुराना रोड, कैथल को काबू किया है। पुलिस ने अपराध में प्रयुक्त वाहन, 7 लाख रुपये नकद व लूटी गई कार भी बरामद की है।

उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र के रहने वाले विशाल ने शिकायत दर्ज कराई थी कि चार लोगों ने कैथल के सुभाष नगर में 7 लाख रुपये और उनकी रिट्ज कार लूट ली थी, जब वह अपने दोस्त अशोक के साथ पीवीसी फैक्ट्री के लिए सामान खरीदने के लिए दिल्ली जाने वाले थे। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक, कैथल, वीरेंद्र विज ने सीआईए टीम को घटना में शामिल अपराधियों की जांच करने और उन्हें गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। पुलिस टीम ने जांच के क्रम में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि शिकायतकर्ता का दोस्त अशोक ही इस मामले का मुख्य आरोपी निकला। अशोक ने कबूल किया कि विशाल के साथ कई वर्षों से घनिष्ठ मित्रता के कारण वह उस पर ब्लाइंड विश्वास करता था, और जब भी वह कारखाने का सामान लेने के लिए दिल्ली जाता था, तो वे अपने दोस्त गौरव को ड्राइवर के रूप में ले जाते थे। अशोक को पता था कि विशाल जब भी दिल्ली जाता है तो उसके पास आमतौर पर 6-7 लाख रुपये नकद होते हैं, इसलिए उसने गौरव के साथ उसे लूटने की योजना बनाई। अन्य तीन आरोपियों के खिलाफ पहले से ही हत्या, चोरी, हमला और बलात्कार के प्रयास से संबंधित मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *