पुलिसवाले ही निकले शराब तस्कर, कोर्ट ने नष्ट करने के दिये थे आदेश

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Kurukshetra, 29 March, 2019

हरियाणा पुलिस के दो कर्मचारियों पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगे हैं, जिसके बाद एक पुलिस कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक कर्मचारी अभी भी फरार है। जानकारी के मुताबिक सीआईए की टीम ने सेक्टर-4 के एक मकान से अवैध शराब के 8728 पव्वे बरामद किये हैं, लेकिन इस शराब बरामदगी में बड़े खुलासे हुए हैं।

जिस आरोपी से यह अवैध शराब पकड़ी गई उस आरोपी ने खुलासा करते हुए बताया कि शराब मालखाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने यह शराब उसे बेची थी। अवैध शराब के साथ गिरफ्तार संदीप सिंह ने बताया कि 4128 पव्वे अंग्रेजी शराब हैड कॉन्स्टेबल राजकुमार और 4600 पव्वे शराब एएसआई राजेंद्र कुमार से ली थी।

अब बताया जा रहा है कि जो शराब मालखाने के कर्मचारियों ने मिलीभगत से यह शराब बेची है। यह शराब साल 2014 में पकड़ी गई थी और साल 2018 में माननीय कोर्ट ने इस शराब को नष्ट करने के आदेश जारी किये थे। लेकिन पुलिस कर्मचारियों ने मिलकर इस शराब को नष्ट करने की बजाय आगे बेच दिया था।

इस मामले में सीआईए के टीम ने अब संदीप कुमार और हैड कॉन्स्टेबल राजुकमार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जिसके बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है वहीं एएसआई राजेंद्र कुमार की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने दोनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है वहीं दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरु कर दी हैा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *