आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची राजस्थान पुलिस पर लाठी डंडों से हमला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sonipat 14 Jan. 2019

हरियाणा के कुड़ल  में आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची राजस्थान पुलिस पर आरोपी के परिवार वालों ने डंडों से हमला किया और पुलिस की गिरफ्त से आरोपी को छुड़ा ले गए।

राजस्थान के थाना सदर दौसा के हैड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह ने लोहारू थाने में इस मामले में शिकायत दी है। उन्होंने ने बताया कि वह, अनिल व महेशचंद के साथ थाना सदर दौसा में वांछित मुजरिम कृष्ण कुमार की तलाश में ढिगावा पहुंचे थे, जहां से थाना लोहारू की पी.सी.आर. गाड़ी में ए.एस.आई. दलबीर व चालक विनोद कुमार के साथ गांव कुड़ल पहुंचे थे। वहां पहुंचकर उन्होंने आरोपी कृष्ण कुमार को काबू किया था।

पुलिस कार्रवाई के वक्त आरोपी का भाई संदीप उनके साथ गाली-गलौच करने लगा और उसने जोर जोर से बोलकर अपने भाइयों व परिवार वालों को मौके पर बुला लिया।

उन्होंने पुलिस पर लाठी डंडों से हमला किया और आरोपी कृष्ण को जबरदस्ती छुड़वाकर ले गए। इस दौरान सिपाही विनोद कुमार की वर्दी व सरपंच प्रतिनिधि की कमीज भी फाड़ दी गई। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि दोषी के परिवार वालों ने आपस में एकत्र होकर उन पर हमला किया। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *