हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध विदेशी हथियार रखने वाला युवक गिरफ्तार

बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

19 oct, 2019

हरियाणा पंचकूला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है जिसमें गुप्त सूचना के आधार पर रायपुर रानी के बस स्टैंड पर एक गाड़ी में से दो युवकों को विदेशी हथियारों सहित पकड़ा गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अपनी छानबीन शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार रायपुर रानी बस स्टैंड पर रात को एक गाड़ी ऑल्टो के-10 नम्बर एचआर-71 एफ-4825 में दो युवक बैठे हुए थे। पुलिस को आता देखकर एक युवक गाड़ी से उतर कर भाग गया। तभी पुलिस अधिकारी एसआई कश्मीरा सिंह, तरसेम कुमार, जसविंद्र सिंह, रविशेर व रामपाल ने मुस्तैदी दिखाते हुए ड्राइवर सीट पर बैठे युवक को पकड़ कर उसका नाम पता पूछा। युवक की पहचान अभिषेक उर्फ रजत पुत्र नरेंद्र कुमार वासी उमरपुर जिला शामली (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई।

युवक की तलाशी लेने पर उससे तीन विदेशी पिस्टल, 4 मैगजीन व 20 जिंदा कारतूस बरामद हुई। दूसरे आरोपी की पहचान प्रिक्षित राणा पुत्र साहब सिंह वासी सुल्तानपुर (बरवाला) के रूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक अभिषेक उर्फ रजत को न्यायालय में पेश किया जिसे न्यायालय द्वारा तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। वही पुलिस से दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की अभी पुष्टि नही हो सकी है। स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वे किस वारदात को अंजाम देने के लिए यँहा आये थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *