हरियाणा पुलिस का जवान चोरी करते पकड़ा, गोली मारने की दे रहा था धमकी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Hayana, Kaithal

फरीदाबाद की जेल में वार्डन के पद पर कार्यरत पुलिसकर्मी कैथल जेल कर्मचारियों की रिहायसी कॉलोनी में चोरी करते पकड़ा गया है. आरोपी कर्मचारी 14 तोला सोना और 80 हजार रुपए कैश चोरी कर एक बार तो गोली मारने की धमकी देते हुए मौका से फरार हो गया था. करीब 50 मिनट बाद वह कॉलोनी में खड़ी अपनी गाड़ी लेने वापस पहुंचा तो आरोपी के आने की तलाश में पहले ही छीपकर बैठे जेल पुलिस कर्मचारियों ने उसे काबू कर लिया।

कैथल जेल के वार्डन सतबीर सिंह ने बताया कि उसने जेल कॉलोनी में सरकारी क्वार्टर लिया हुआ है. सर्दियों की छुट्टी के चलते पत्नी और बच्चे पैतृक गांव धरौदी गए हुए थे.

मंगलवार शाम सात बजे वह भी क्वार्टर के गेट पर ताला लगाकर खाना खाने चला गया. रात करीब 8.15 बजे वापस आया तो क्वार्टर के पास कोई लावारिश कार खड़ी थी।

वह दूसरी मंजिल स्थित अपने क्वार्टर पर गया तो मुख्य दरवाजा खुला हुआ था और जाली वाले दरवाजे की अंदर वाली कुंडी बंद थी. घर की सभी लाइटें भी बंद थी. उसे कुछ अनहोनी का अहसास हुआ और जाली वाले दरवाजे की बाहर से कुंडी लगाकर आवाज लगाई कि अंदर कौन है और मेरे घर में क्या कर रहे हो. तभी अंदर घुसे व्यक्ति ने लाइट जगाते हुए कहा कि जहां खड़े हो वहीं खड़े रहो. भागने या शोर मचाने का प्रयास किया तो गोली मार दूंग.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *