हरियाणा रोडवेज के 4 कर्मचारी सस्पेंड, परिवहन मंत्री ने किया था औचक निरीक्षण

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
  • हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया औचक निरीक्षण

  • पलवल रोडवेज वर्कशॉप के चार कर्मचारियों को किया सस्पेंड

  • गैर हाजिर पाए जाने पर परिवहन मंत्री ने किया सस्पेंड

Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 09 Dec, 2019

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज पलवल में रोडवेज वर्कशॉप का औचक निरीक्षण कर कर्मचारियों को सख्त संदेश दिया है कि विभाग में किसी भी तरह की अनियमितता और लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान उन्होंने गैर-हाजिर पाए गए 4 कर्मचारियों को तुरंत निलंबित करने के भी निर्देश दिए।

हरियाणा रोडवेज बस स्टैंड में परिवहन मंत्री की रेड, चार कर्मचारी सस्पेंड

हरियाणा रोडवेज बस स्टैंड में परिवहन मंत्री की रेड, चार कर्मचारी सस्पेंड

Posted by YuvaHaryana.com on Monday, 9 December 2019

परिवहन मंत्री आज लगभग 3:20 बजे अचानक रोडवेज वर्कशॉप पलवल पहुंच गए। पलवल के विधायक दीपक मंगला भी उनके साथ थे। निरीक्षण के दौरान उन्हें कई तरह की अनियमिताएं देखने को मिली।

हरियाणा रोडवेज के दो जीएम के तबादले, देखें आदेश

मंत्री मूलचंद शर्मा ने हाजिरी रजिस्टर चैक किया तो उन्हें रजिस्टर में खाने खाली मिले। ऐसे कर्मचारियों का छुट्टïी का कोई आवेदन भी नहीं था। इस दौरान परिवहन मंत्री को वर्कशॉप में 22 बसें खड़ी मिली जो चालू हालत में थी। उन्होंने जब इन बसों के खड़े होने का कारण पूछा तो बताया गया कि पर्याप्त स्टाफ उपलब्ध न होने के कारण ये बसें खड़ी हैं। यहां यह उल्लेखनीय है कि परिवहन विभाग में इस समय स्टाफ सरप्लस है। लेकिन इसके बावजूद पलवल में स्टाफ की कमी देखने को मिली है। इसी तरह, जब उन्होंने स्टॉक रजिस्टर की जांच की तो उसका भी मिलान स्टॉक से नहीं हुआ।

गृहमंत्री अनिल विज की नगर निगम दफ्तर पर छापेमारी, पांच कर्मचारी किये सस्पेंड

परिवहन मंत्री ने डिपो महाप्रबंधक को गैर-हाजिर कर्मचारियों समेत डिपो से जुड़ी हर व्यवस्था को दुरूस्त करने के निर्देश देते हुए कहा कि विभाग मेंं किसी तरह की अव्यवस्था या कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यदि कोई कर्मचारी ड्यूटी का पालन करने में किसी भी तरह की लापरवाही करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। लेकिन यदि किसी कर्मचारी को कोई समस्या है तो वह किसी भी समय मुझसे मिल सकता है, उसकी हर जायज बात सुनी जाएगी और समस्या का समाधान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *