आपसी रंजिश के चलते युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Sonipat, 21 Feb,2019

आपसी रंजिश के चलते 18 साल के एक युवक को कुछ लोगों ने चाकुओं और सुंए से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।मामला सदर थाना क्षेत्र के गांव राठथान का है। मृतक सागर अपने दोस्त प्रिंस के साथ बाइक पर सवार होकर गांव राठथान से सोनीपत शहर जा रहा था, तभी रास्ते में गांव बंदेपूर के पास तीन बाइक और कार में सवार होकर आए छह-सात हमलावरों ने उसका रास्ता रोक कर उस पर चाकुओं और सुंए से हमला कर दिया। सागर के साथ आया उसका दोस्त प्रिंस झगड़ा होता देख वहां से फरार हो गया।

घायल सागर को राहगीरों की मदद से नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने सागर पर तेज धारदार हथियार से करीब 32 वार किए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात स्थल से नमूने एकत्रित कर जांच के लिए भेजे हैं।

बताया जा रहा है कि मृतक सागर का झगड़ा गांव के युवक सागर के साथ आपस में मोटरसाइकिल टकराने से हुआ था, तब से ही दोनों आपस में रंजिश रखने लगे थे। जिसके चलते ही सागर पुत्र हरिपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर सागर पुत्र धर्मवीर की हत्या कर दी।

पुलिस ने मृतक सागर के पिता की शिकायत पर आरोपित युवक सागर और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *