फीस ना देने पर छात्र को किया प्रताड़ित, छात्र ने घर आकर पिया डेटॉल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Sonipat, 25 Jan,2019

निजी स्कूल की समय पर फीस ना देने पर छात्र को इतना प्रताड़ित किया कि उसने खुद की जान देना ही बेहतर समझा। मामला सोनीपत के टैगोर स्कूल का है जहां पर इस स्कूल के आठवीं कक्षा के छात्र को समय पर फीस नहीं दे सकने के कारण अध्यापकों ने उसे प्रताड़ित किया। जिसके बाद छात्र ने घर पहुंचने के बाद डेटोल पी लिया।

छात्र को गंभीर हालत में सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालते देखते हुए पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया।

आर्थिक तंगी के कारण छात्र के पिता पिछले 2 महीने की फीस स्कूल में जमा नहीं कर सके। इसके बारे में परिजनों ने स्कूल के प्रिंसिपल को अवगत करा दिया था और भरोसा दिया था कि जल्द ही वह छात्र की फीस जमा करा देंगे। लेकिन अध्यापक नहीं माने और लगातार विवेक को प्रताड़ित करने लगे।

छात्र विवेक के परिजनों को आरोप है कि कि उनके बेटे को 2 महीने से फीस नहीं दी थी और स्कूल में जाकर प्रिंसिपल को जल्द फीस भरने का आश्वासन देकर हमने आज जैसे ही स्कूल भेजा तो स्कूल की प्रिंसिपल ने उनके बेटे को खूब प्रताड़ित किया। इसी से परेशान होकर बच्चे ने घर पहुंचते ही डेटोल पी लिया।

वहीं पीड़ित छात्र ने बताया कि वह अध्यापकों की उसने प्रताड़ना से परेशान होकर यह कदम उठा लिया। क्योंकि स्कूल जाते ही अध्यापक उसकी सरेआम बेज्जती कर रहे थे।

मामले की सूचना पाने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *