हरियाणवी सिंगर शिखा राघव गिरफ़्तार, 60 लाख रुपए की ठगी का आरोप

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 11 Jan, 2019

हरियाणवी सिंगर शिखा राघव को पुलिस ने धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार किया है। शिखा राघव पर करीब दो साल पहले नोटबंदी के दौरान धोखाधड़ी करने का आरोप है जिसके बाद गुरुवार को बहादुरगढ़ से शिखा राघव को गिरफ्तार किया है। दिल्ली की एक अदालत ने इस केस में शिखा राघव को भगौड़ा घोषित किया था इस केस में शिखा राघव के सहयोगी पवन को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

 

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के राणा प्रतापबाग इलाके की संतोष भारद्वाज ने पुलिस को शिकयात दी थी कि वह रामलीला में सलाहकार का काम करती थी उसी दौरान उसकी शिखा राघव और पवन से मुलाकात हुई थी, नोटबंदी के दौरान उसके बाद 60 लाख रुपये 500 और 1000 के नोट थे जिसको बदलवाने के लिए शिखा और राघव को दिये थे।

संतोष भारद्वाज ने पुलिस को बताया कि वो साठ लाख रुपये उसे वापस नहीं मिले और शिखा और पवन ने वो मिलकर पैसे डकार लिये। जब महिला को ठगी का अहसास हुआ तो पुलिस को शिकायत दी गई जिसके बाद कुछ समय में ही पुलिस ने आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन शिखा राघव पुलिस को चकमा देती रही, लेकिन अब जब वह किसी फिल्म की शूटिंग के लिए आई हुई थी तो गुरुवार को पुलिस ने शिखा राघव को गिरफ्तार कर लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *