HCS अधिकारी रीगन कुमार सस्पेंड, छेड़छाड़ का लगा था आरोप

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 26 July, 2019

पंचकूला के उत्कर्ष्ट सोसाइटी में डाटा एंट्री ऑपरेटर से छेड़छाड़ मामले में हरियाणा सरकार ने एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले में विभागीय जांच में रीगन कुमार दोषी पाए गए थे, जिसके बाद ये बड़ा फैसला लिया गया है। सीएम के मीडिया एडवाइजर राजीव जैन ने इसकी जानकारी दी।

इस मामले में पुलिस के एसीपी लेवल के अधिकारी जांच कर रहे हैं. वहीं आरोपी रीगन कुमार को पंचकूला कोर्ट ने जमानत दे दी थी जिसके बाद से आरोपी रीगन कुमार को हरियाणा सरकार ने मेवात ट्रांसफर कर दिया था।

बता दें कि बीते माह पंचकूला के सेक्टर 6 में स्थित उत्कर्ष सोसाइटी में एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार पर छेड़छाड़ के आरोप लगे थे. यहां पर कॉन्ट्रेक्ट पर डाटा एंट्री ऑपरेटर का काम करने वाली युवती ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे।

हालांकि पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस की बजाय परिजनों को दे दी थी जिसके बाद परिजनों ने आकर ऑफिस में ही रीगन कुमार के साथ मारपीट की थी।

इस मामले में विभागीय जांच चल रही थी, जिसमें विभागीय जांच की रिपोर्ट में रीगन कुमार को दोषी ठहराया गया है। जिसके बाद अब सरकार ने एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार को सस्पेंड कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *