पांच मजदूरों को कुचलने वाला निकला मोस्ट वांटेड मनोज उर्फ मोगली, जेल से चल रहा है फरार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Vinod Saini, Yuva Haryana
Hisar, 23 Nov, 2018
हिसार में जिंदल फ्लाइओवर पर पांच मजदूरों की कुचलने के मौत मामले में गाड़ी चालक की पहचान कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक गाड़ी चालक मोस्ट वांटेड बदमाश मनोज उर्फ मोगली है, जो दो साल पहले बिसला हत्याकांड में दोषी करार दिया गया था और जेल से फरार चल रहा है।
पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले हिसार के जिंदल फ्लाइओवर पर दो गाड़ियों की टक्कर हो गई जिसके बाद I-20 कार पुलिस से नीचे गिर गई थी, हादसे में कुचलने से पांच मजदूरों की भी मौत हुई थी। वहीं पुल से नीचे कार गिरने से मनोज उर्फ मोगली गंभीर रुप से घायल हुआ है जिसके बाद इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
पुल पर दिन में निर्माण कार्य चल रहा था इसलिए वन वे किया हुआ था लेकिन रात को तेज रफ्तार कारों की टक्कर हुई जिसमें पुल पर सो रहे पांच मजदूरों की कुचलने से मौत हुई थी वहीं नौ लोग घायल है जिनका इलाज चल रहा है।
हिसार के सेक्टर9-11 पुलिस थाना के इंचार्ज रमेश कुमार ने बताया कि जिंदल पुल पर दो दिन पहले हुए हादसे में बिहार के पांच मजदूरों की मौत हुई थी वहीं नौ मजदूर घायल हुए थे। उन्होने बताया कि कार चालक की पहचान हो गई जो कि एक निजी अस्पताल में गंभीर हालत में दाखिल है। कार चालक मनोज उर्फ मोगली है जो कि दो साल पहले हुए हत्याकांड का मुख्य दोषी है और तब से वह फरार चल रहा था। पुलिस ने बताया कि गंभीर हालत में मनोज निजी अस्पताल में दाखिल है और होश आते ही पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *