42 साल की महिला से दिल लगा बैठा 25 साल का युवक और फिर आत्महत्या करने की कोशिश

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 22 July 2019

हिसार के अग्रोहा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में एक 42 वर्षीय महिला और एक 25 वर्षीय युवक को गंभीर हालात में भर्ती करवाया गया। वहां उन दोनों का उपचार चल रहा है। मामला राजस्थान के हनुमानगढ़ का है। आज से करीब एक साल पहले यहां के एक 25 वर्षीय युवक की शादी जयपुर निवासी युवती से हुई। शादी के कुछ ही महीनों में दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। जिससे तंग आकर पत्नी मायके चली गई और वहीं रहने लगी।

पत्नी के जाने के बाद युवक परेशान रहने लगा। उसका किसी काम में भी जी नहीं लगता था। बड़े भाई से उसकी परेशानी देखी नहीं गई। इसलिए उसने उसे अपने ससुराल मकराना भेज दिया। बड़े भाई ने यह सोचकर उसे वहां भेजा कि नए शहर का माहौल देखकर उसका मन लग जाएगा। लेकिन कुछ दिनों ऐसी खबर सामने आयी जिससे बड़े भाई के होश उड़ गए।

दरअसल हुआ ये कि बड़े भाई के ससुराल जाकर छोटे भाई का उसी की सास पर दिल आ गया। 42 वर्षीय सास और 25 वर्षीय युवक का प्रेम ऐसे परवान चढ़ा की दोनों जीने मरने की कसमें खाने लगे। गांव वालों को इसकी भनक लगी तो विरोध होने लगा। इससे तंग आकर दोनों मौची चौबारा आ गए। बड़े भाई को इसकी भनक लगी तो वह मौची चौबारा जा पहुंचा।

समझा- बुझाकर दोनों को घर चलने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया और कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद परिजनों ने आनन- फानन में दोनों को गंभीर हालात में भूना के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया। गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया। दोनों की हालत अब खतरे से बाहर है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के बयान लेकर मामले की अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *