खेत में जुआ खेल रहे थे युवक, पुलिस को देख एक नहर में कूदा, डूबने से हुई मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Hisar, 05 Mar, 2019

हिसार सीआईए टीम ने खेतों में जुआ खेल रहे लोगों पर रेड कर उन्हें पकड़ लिया। लेकिन पुलिस को देख जुआ खेल रहे युवकों में अफरा-तफरा मच गई। इसी बीच एक युवक पास की नहर में जाकर कूद गया, जिसमें डूबने के कारण उसकी मौत हो गई।

सीआईए टीम को सूचना मिली थी कि बाड्या रागड़ान के खेतों में लोग जुआ खेल रहे हैं। इस पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया और खेत में जाकर जुआ खेल रहे 13 लोगों को घेरकर पकड़ने का प्लान बनाया। जब पुलिस रेड मारने खेतों में गई, तो जुआ खेल रहे लोग इधर-उधर भागने लगे। वहीं जुआ खेल रहा मनीराम भी पुलिस देखकर वहां से भाग निकला। वह डर के मारे खेतों के पास बह रही नहर में कूद गया। नहर में डूबने से मनीराम की मौत हो गई।

पुलिस ने उसका शव बाहर निकाला और सिविल अस्पताल भिजवा दिया। मंगलवार को मनीराम के परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया और अस्पताल में हंगामा कर दिया। हंगामा होता देख एडीसी अमरजीत सिंह मान, डीएसपी अमरजीत कटारिया मौके पर पहुंचे। मृतक मनीराम के बेटे अशोक का कहना था कि पुलिस ने गोली मारने की धमकी दी थी, जिस वजह से उसके पिता डरकर नहर में कूद गए। अब मृतक के परिजन 20 लाख रुपए मुआवजा देने और मकान की मांग की कर रहे हैं।

एडीसी अमरजीत सिंह मान ने कहा कि वे मदद का हर संभव प्रयास करेंगे। वहीं डीएसपी अमरजीत ने कहा कि परिजनों के बयानों के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया जाएगा। जांच के बाद जो भी दोषी हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी। इस आश्वासन के बाद मृतक मनीराम के परिजन माने और पोस्टमॉर्टम के लिए राजी हुए।

वहीं पुलिस ने रेड के दौरान मौके से ताश और कुल 1.53 लाख रुपए कब्जे में लेकर, पकड़े गए 13 आरोपियों के विरुद्ध जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *