उद्यमियों का हो रहा शिकार, हनी ट्रैप में फंसाकर पैसे वसूलता गिरोह सक्रिय

अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Panipat, 12 April, 2018

पानीपत में हनी ट्रैप का सिलसिला एक बार फिर से सक्रिय होता नजर आ रहा है। ऐसे ही कुछ मामले सामने आए हैं, जिसमें उद्यमियों, डॉक्टरों व सड़क निर्माण ठेकेदारों को हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेलिंग की जा रही है। जिसका शिकार हुए ज्यादातर लोग लोकलाज के डर से पैसे देकर चुप रहने में ही अपनी भलाई समझते हैं।

कैसे हुए लोग शिकार –

राजीव कालोनी के राजमिस्त्री जयसिंह के पास इसी कालोनी की एक महिला काम करती थी। जयसिंह ने उसे काम से हटा दिया था, जिसके बाद महिला ने उसके खिलाफ महिला पुलिस में दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी का झूठा मामला दर्ज करा दिया।

बाद में महिला ने कोर्ट में बयान दिया था कि उसके साथ गलत काम नहीं हुआ और उसने जयसिंह से 1.19 लाख रुपये भी वसूल लिए। जिसके बाद भी वो 10 हजार रुपये की मांग कर रही थी। फिर जयिसंह की शिकायत पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया।

ऐसे ही तीन महीने पहले नूरवाला की एक महिला ने उम्रदराज डॉक्टर के खिलाफ शिकायत देकर आरोप लगाया कि डॉक्टर ने उसके साथ एक होटल में दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मामला दर्ज किया लेकिन महिला बाद में मुकर गई।

वहीं कॉटन व्यवसायी विद्यानंद कालोनी के शंभूनाथ मौर्या के साथ भी कुछ ऐसा हुआ। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जींद के डोहला गांव की एक युवती नौकरी मांगने के बहाने से उसके जाटल रोड कार्यालय पर आई।

उसने नौकरी देने से इन्कार कर दिया था, तो उसे बातों में उलझाकर जाटल रोड पर एक मकान में ले गई। वहां पर तीन महिलाओं व दो पुरुषों ने कमरे में उसे बंद कर दिया। महिलाओं ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ अश्लील फोटो खींचीं।

इसके बाद दो महिला और एक पुरुष उसे कार से संजय चौक पर ले गए। वहां पर हथियारबंद पुरुष उसके साथ गया और उसने बैंक से सेल्फ का 1.55 लाख रुपये का चेक मार लिया। ये रुपये पुरुष व महिलाओं को दे दिए। आरोपियों ने उसकी जेब से 6000 रुपये भी निकाल लिए।

पुलिस ने तीन आरोपी महिलाओं व दो युवकों को गिरफ्तार किया। इस गिरोह ने पानीपत, समालखा, जींद, कैथल व करनाल क्षेत्र में एक दर्जन से ज्यादा उद्यमियों व रसूखदारों को निशाना बनाया है।

इन सभी घटनाओं को देखते हुए DSP मुख्यालय जगदीप दुहन का कहना है कि शहर में कोई भी महिला किसी भी व्यक्ति को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है, तो इसकी तुरंत पुलिस को शिकायत दें, ताकि आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जा सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *