डेरा प्रमुख से मिलने के लिए हनीप्रीत ने लिखा डीजी जेल को पत्र

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

14 Nov, 2019

पंचकूला हिंसा आरोपी व डेरा प्रमुख की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की मुलाकात रामरहीम से नहीं दिया जा रहा। 6 नवंबर को जमानत मिलने के बाद से ही हनीप्रीत डेरा में रह रहीं है। हनप्रीत जेल से बाहर आने के बाद से लगातार डेरा प्रमुख से मिलने का प्रयास कर रही है लेकिन उसकी यह कोशिश नाकाम होती नजर आ रही है। हनीप्रीत ने अपने वकील के जरिए राम रहीम से मुलाकात के लिए महानिदेशक (जेल) को पत्र लिखा है। लेकिन डीजीपी ने हनीप्रीत के पत्र पर कोई फैसला नहीं लिया है। अगर डीजीपी की तरफ राम रहीम से मुलाकात को लेकर अनुमति नहीं दी जाती तो हनीप्रीत अदालत का सहारा ले सकती है।
वहीं हनीप्रीत के वकील डा. एपी सिंह का कहना है कि हनीप्रीत अब जेल से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि गुरमीत राम रहीम से मिलने के लिए हनीप्रीत पर पांबदी लगाना सरासर मौलिक अधिकारों का हनन है।
बता दें कि हनीप्रीत की मुलाकात राम रहीम से उसी दिन हुई थी जब अदालत ने उनको सजा सुनाई थी। अंबाला जेल से बाहर आने के बाद से ही हनीप्रीत लगातार गुरमीत राम रहीम से मिलने की कोशिश कर रहीं हैं ।
जानकारी के अनुसार हनीप्रीत ने अपने वकील के माध्यम से महानिदेशक को पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए वकील एपी सिंह ने पूछा है कि आखिर उनके मुवक्किल को बिना किसी ठोस आधार के राम रहीम से मिलने पुर रोका जा रहा है। हनीप्रीत की मुलाकात न होने देना मौलिक अधिकारों का हनन है साथ ही यह कानून की नजर में सही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *