रेप केस में फंसाने की धमकी देकर महिला ने जबरन बनाए संबंध, फिर किया कुछ ऐसा…

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Faridabad, 12 June, 2019

फरीदाबाद पुलिस ने एक महिला और उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। इन सभी पर हनी ट्रैप में फंसाकर ठगी करने के आरोप लगे हैं।

आरोपी करनाल के एक बिजनेसमैन से रेप के केस में समझौता करने के एवज में 40 लाख रुपये मांग रहे थे, जबकि 17 लाख में सौदा तय हुआ। जिसके बाद पीड़ित द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई और पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वह कुत्तों की खरीद फरोख्त करता है। उसने फेसबुक के जरिए ऐड दी थी, जिसके बाद एक महिला ने उसे फेसबुक पर मैसेज करके कुत्ते की मांग की थी।

पीड़ित ने बताया कि कुत्ता खरीदने के कुछ दिन बाद महिला ने कहा कि उसे कुत्ता पसंद नहीं है और वह कुत्ते को वापिस ले जाए। जिसके बाद वह कुत्ता लेने के लिए फरीदाबाद चला गया। महिला ने खुद को वृंदावन निवासी बताया था और कहा था कि मैं आपसे फरीदाबाद आकर मिलती हूं।

महिला ने उसे मैट्रो पर मिलने बुलाया और कहा कि भाई कुत्ते को लेकर 2-3 घंटे तक पहुंच रहा है। हम थक जाएंगे, तब तक के लिए कोई रूम बुक करवा लेते हैं। महिला ने रूम बुक करवा लिया और दोनों वहां चले गए। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि महिला ने उसे जबरन संबंध बनाने के लिए कहा और धमकी देने लगी कि अगर ऐसा नहीं किया, तो शोर मचाकर रेप करने की कोशिश के मामले में फंसा दूंगी। जिसके बाद दोनों ने संबंध बनाए।

पीड़ित ने बताया कि इसके बाद वह करनाल के लिए निकल गया और महिला ने थाने जाकर रेप और जान से मारने का मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद महिला थाने से युवक को फोन आया कि उसके खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया गया है। थोड़ी देर बाद दो अलग- अलग नंबरों से भी फोन आया और कहा कि केस में समझौता कर लें और 40 लाख रुपये दे दें।

दिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी और पुलिस ने टीम का गठन करके महिला और उसके सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *