पहले हसीन चेहरा आता है सामने, फिर प्यार की होती है शुरुआत, उसके बाद कुछ ऐसा होता है, जो आपने सोचा भी नहीं होगा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Palwal, 2 June, 2018

हरियाणा में हनीट्रैप की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आपने फिल्मों में तो ये सुना होगा कि एक सुंदर सी लड़की होती है, जिससे अचानक किसी व्यक्ति की मुलाकात होती है।

कुछ दिन फोन पर प्यार की बाते होती हैं और धीरे- धीरे मिलना- जुलना शुरू हो जाता है। प्यार के नशे में बहक कर मर्द पूरी तरह से लड़की के जाल में फंस जाता है। विश्वास करके शारीरिक संबंध भी बन जाते हैं। जिसके बाद होता है कुछ ऐसा कि प्यार, मोहब्बत होता है दूर और धोखा आता है सामने।

ऐसा ही एक मामला पलवल के गांव धतीर से सामने आया है, जहां हकीम का काम करने वाले राजन ने बताया कि एक पूनम नाम की लड़की उससे दवाई लेने आती थी।

लड़की ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और उसे ब्लैकमेल कर 20 लाख की मांग करने लगी। जब राजन ने उसे पैसे देने से इंकार किया तो लड़की रेप के झूठे केस में फंसाने की बात कहने लगी।

आरोपी पूनम ने महिला थाना पुलिस में झूठी शिकायत भी दर्ज करा दी और फिर खुद ही उसने कार्रवाई रोकने के लिए 2 दिन का समय भी लिखित तौर पर ले लिया।

इसी बीच वो राजन को अपनी बहन और 2 अन्य साथियों के बल पर केस में फंसाने की लगातार धमकी देने लगी और पैसों की मांग करने लगी।

पीड़ित राजन ने बताया कि ये सौदा 5 लाख में तय किया गया। जिसके बाद पूनम ने एफिडेविट में भी ये लिखा कि उसने राजन संग स्वयं ही संबंध बनाए हैं। इसके बाद जब आरोपी पैसे वसूल रहे थे तो पुलिस ने उन्हें रंगे होथों गिरफ्तार कर लिया।