सोनीपत में ऑनर किलिंग करने वाले मां, भाई को कोर्ट ने दोषी करार दिया, सजा का ऐलान बाकी

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

सोनीपत में 7 सितबंर, 2016 को गांव बिधल में श्मशान में एक युवती का शव जलता मिला था जिसकी सुचना पुलिस को गांव के ही पूर्व सरपंच ओमप्रकाश ने सदर थाना गोहाना पुलिस को दी थी।

मामला कुछ यूं हुआ था की लड़की को उसके परिजनों ने एक लड़के के साथ देख लिया था। जिसके बाद उसकी हत्या की गई थी। इस मामले में शिकायत पर पुलिस ने युवती के भाई मुकेश और संदीप को गिरफ्तार किया था। उन्होंने पुलिस से सामने कबूल किया था कि 6 सितंबर, 2016 की रात को युवती की हत्या की थी।

भाईयों पुलिस को बताया था कि पहले बहन को जहर खिलाया और बाद में उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसके बाद श्मशान घाट में ले जाकर जला दिया था। जब ग्रामीणों ने प्रीति के बारे में पूछा तो परिजनों ने प्रीति के रिश्तेदार के घर पर जाने की बात कही थी।

पुलिस ने भाई संदीप, मुकेश और सोनू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। लेकिन मामले में मोड़ तब आया जब बाद में पूछताछ में पता लगा था कि हत्या में युवती की मां और चचेरा भाई कृष्ण भी शामिल था।

बुधवार को मामले की सुनवाई करते हुए एएसजे डॉ.सुनीता ग्रोवर की अदालत ने पांचों को दोषी करार दिया है। उन्हें शुक्रवार को सजा सुनाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *