महेंद्रगढ़ में ऑनर किलिंग का मामला, भाई ने प्रेमी को स्कूल से बुलाकर मारा

Breaking अनहोनी हरियाणा

महेंद्रगढ़ के रामबास गांव में एक 11वीं के छात्र की हत्या कर दी गई। जिसेक पीछे ऑनर किलिंग कारण बताया जा रहा है। इसराना गांव के मृतक का रामबास गांव की लड़की के साथ प्रेम संबंध था, जिसके चलते लड़की के परिजनों ने युवक का मर्डर कर दिया। इस बात का पता जब युवती को चला तो वह मौके पर पहुंची और प्रेमी का हाथ पकड़कर रोने लगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती को सेफ हाउस भेज दिया गया है।

प्रदीप के भाई रणबीर ने बताया कि उसका भाई रामबास गांव के सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ता था। बुधवार सुबह वह घर से स्कूल के लिए गया था। स्कूल में रामबास गांव का युवक गौरव, प्रदीप को स्कूल से बुलाकर ले आया तो वे उसे कपूरी गांव की तरफ खेतों में ले गए।


वहां पहले ही अमित, राहुल और अन्य युवकों ने उसकी तेजधार हथियार और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। रणबीर ने बताया कि बच्चों से सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचा तो तब तक प्रदीप की मौत हो चुकी थी।

तो वहीं पुलिस जांच अधिकारी लाल सिंह का कहना है कि मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा है। प्रेम-संबंध के चलते लड़की के परिजनों ने प्रदीप का मर्डर किया है। पुलिस ने बताया कि मृतक प्रदीप के पास एक युवती भी बैठी मिली थी। जिसे पुलिस ने अभी सेफ हाउस भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *