हुड्डा सरकार में नौकरियों की बोली लगती थी, लेकिन हमने भर्ती घोटाले को उजागर किया है दबाया नहीं- कै. अभिमन्यु

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind (15 April 2018)

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु पूर्व सी.एम. भूपेंद्र हुड्डा पर करारा प्रहार किया है। अभिमन्यु ने कहा है कि मैंने हुड्डा से बड़ा झूठा राजनीतिक नेता नहीं देखा। विधानसभा सदन से लेकर सड़क पर हुड्डा केवल झूठ बोलते हैं। सच का सामना करने की उनमें हिम्मत नहीं। सच यह है कि हुड्डा ने 10 साल सत्ता में रहते केवल जमीन नापी और उन्हें हड़पने का काम किया। यह बात वित्तमंत्री ने जींद में कार्यक्रम में मीडिया से कही।

हुडा सेक्टरों में एनहांसमेंट के विरोध में जींद समेत प्रदेश के 12 जिलों में चल रहे आंदोलन को लेकर वित्तमंत्री ने कहा कि यह विभाग उनके पास नहीं है। फिर भी वह इतना कह सकते हैं कि हुड्डा के शासन में बिना जरूरत के HSIIDC और हुडा ने जमीनों का अधिग्रहण किया।

सुप्रीम कोर्ट के अंतिम आदेशों के अनुसार जमीनों की मुआवजा राशि का भुगतान किया जा रहा है। आंदोलन कर रहे लोगों से बातचीत कर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। हम वह नहीं, जो घर बैठकर लिस्ट बनाएं और नौकरियों को मंडी की तरह नीलाम करें। अभिमन्यु ने कहा कि सरकार ने भर्ती घोटाले को दबाने के बजाय इसे उजागर किया है। इनेलो और कांग्रेस के लोगों को तो मुंह तक खोलने का अधिकार नहीं।

अभिमन्यु ने कहा कि प्रदेश में जब उनकी सरकारें थी, तब घर में बैठकर नौकरी की लिस्ट बनती थी। नौकरियों की मंडी की तरह नीलामी होती थी। अब HSSC में जो घोटाला उजागर हुआ, उसमें भी यह नहीं है कि अयोग्य को योग्य बनाकर नौकरी दी गई हो। यह जरूर है कि अंदर के कुछ लोगों ने नौकरी की परीक्षाओं में पास होने वाले लोगों की जानकारी जुटाकर उनके भोलेपन का फायदा उठाकर पैसे ऐंठ लिए हो। ऐसे लोगों को जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम सरकार कर रही है।

यह भी पढ़ें-

58 शादियों वाले सांसद, जो 4 बार के विधायक और 5 बार के सांसद भी रह चुके है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *