हुड्डा की चौथे चरण की जनक्रांति यात्रा के लिए लगाई ड्यूटियां, भीड़ जुटाने के लिए सौंपी गई जिम्मेदारी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram,Yuva Haryana
Chandigarh, 10 July, 2018

होडल, पानीपत और मेवात में भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा को मिले जनसमर्थन के बाद अब चौथे चरण की यात्रा कि तैयारी युद्ध स्तर पर चल रही है। जनक्रांति यात्रा का यह चरण 22 जुलाई को फतेहाबाद जिले के टोहाना से शुरू हो रहा है। इस दिन होडल, समालखा और पुन्हाना की तर्ज पर टोहाना में एक बड़ी रैली का आयोजन किया जा रहा है।

इस यात्रा की सफलता के लिये सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने 22 जुलाई तक अपने अन्य सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर कर्यकर्ता सम्मेलनों और जनसभाओं के आयोजन का कार्यक्रम बनाया है। वे 13 जुलाई को बरवाला, 14 जुलाई को उकलाना, 15 जुलाई को नारनौंद व हांसी, 16 जुलाई को रतिया, 17 जुलाई को डबवाली, 18 जुलाई को रानिया, 19 जुलाई को टोहाना और 20 जुलाई को जींद में कार्यकर्ता सम्मेलनों तथा जनसभाओं के माध्यम से जनता को टोहाना रैली में पहुँचने के लिये प्रेरित करेंगे।

इसके अतिरिक्त पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ रघुबीर सिंह कादयान को जनक्रांति यात्रा के चौथे दौर का प्रभारी बनाया गया है, उनके साथ गीता भुक्कल, पूर्व सांसद शादीलाल बत्रा, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान को भी जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

कांग्रेस के कई वरिष्ठ विधायक तथा नेताओं को टोहाना के साथ लगते विधानसभा चुनाव क्षेत्रों में जनता को रैली में पहुँचने के लिये निमंत्रण देने का काम सौंपा गया है। विधायक आनन्द सिंह दांगी को जुलाना तथा नारनौंद, विधायक जयतीर्थ दहिया को बरवाला, विधायक जयवीर बाल्मीकि तथा पूर्व विधायक सन्त कुमार को उचाना, विधायक जगबीर सिंह मलिक व विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा को नरवाना तथा सफीदों, विधायक शकुंतला खटक व जयदीप धनखड़ को उकलाना, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा को रतिया, पूर्व विधायक भारत भूषण बत्रा को हिसार, भीमसेन मेहता को फतेहाबाद से 22 जुलाई को टोहाना में होने वाली रैली के लिये भीड़ जुटाने का काम सौंपा गया है। डॉ रघुबीर सिंह कादयान यात्रा प्रभारी के अतिरिक्त हांसी हलके से ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में पहुँचाने का काम भी देखेंगे।

पाँचवे तथा छठे चरण की जनक्रांति यात्रा के लिये क्रमशः महेंद्रगढ़ और यमुनानगर जिलों का चयन किया गया है जिसका विस्तृत कार्यक्रम तथा प्रभारी नेताओं की सूची शीघ्र जारी कर दी जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *