समालखा से शुरु होगी हुड्डा की जनक्रांति यात्रा, हरियाणा में सत्ता परिवर्तन का दावा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

 

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 17 May, 2018

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 3 जून को पानीपत के समालखा में होने वाली जनक्रांति यात्रा हरियाणा की सत्ता परिवर्तन का काम करेगी और इसी के साथ पूरे हरियाणा में बदलाव शुरू हो जाएगा। इसका असर देश और प्रदेश की राजनीति पर भी पड़ेगा। भूपेंद्र सिंह हुड्डा जनक्रांति यात्रा की तैयारियों के संबंध में लेकर दिल्ली स्थित 9 पंत मार्ग पर करनाल लोकसभा क्षेत्र के तहत पानीपत और करनाल जिलों के सक्रिय कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने चुनाव के समय जनता से किये 154 वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया। आज किसान, मज़दूर, कर्मचारी, व्यापारी, युवा हर वर्ग इस सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान हो चुका है। हमें देश के संविधान की रक्षा करने और प्रजातंत्र को बचाने की हर लड़ाई को लड़ने के लिये तैयार रहना होगा। उन्होंने आगे कहा कि यह चुनावी साल है और एक बार फिर से भाजपा मूल समस्याओं और मुद्दों से ध्यान भटका कर लोगों को गुमराह करने की कोशिश करेगी। लेकिन भाजपा की ऐसे कुत्सित इरादों से सावधान रहने का समय है।

इससे पहले पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि होडल रैली की चर्चा दिल्ली तक थी। इसी प्रकार समालखा की जनक्रांति यात्रा की चर्चा भी दूर तक जायेगी।

इस मौके पर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आने वाले चुनाव में हरियाणा की जनता भाजपा का सफाया कर देगी। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं के हाथ उठाकर कर्नाटक में प्रजातंत्र को कुचलने के लिये भाजपा की निंदा का प्रस्ताव भी पास करवाया। गौरतलब है कि 25 फरवरी को होडल से जनक्रांति यात्रा की शुरुआत की गई थी, अब यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत जीटी रोड के ऐतिहासिक जिले पानीपत के समालखा हलके में की जा रही है, वहीं पानीपत शहरी व ग्रामीण हल्का, इसराना हलके में भी जनक्रान्ति यात्रा के तहत जनसभाएं की जायेंगी। बैठक में मंच संचालन प्रोफेसर वीरेन्द्र सिंह ने किया।

Read This News Also>>>>>

हिसार में सीएम खट्टर पर फेंका काला तेल, आरोपी को हिरासत में लिया 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *