रेवाड़ी में बदमाशों की गुंडागर्दी, ऑटो वालों से मांगते हैं मंथली

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Ajay Atri, Yuva Haryana]

Rewari

रेवाड़ी में बदमाश पूरी तरह से बेखौफ है। पुलिस कप्तान जहां लगातार आपराधिक गतिविधियों पर शिकंजा कसने में लगे हैं, वहीं बदमाशों ने लूटपाट का नया रास्ता अपना लिया है और दिनदहाड़े गुंडागर्दी शुरू कर दी है।

रेवाड़ी में आजकल बदमाशों ने अब ऑटो रिक्शा चालकों को सरेराह रुकवाकर मंथली के नाम पर उनसे लूटपाट की जा रही है। इतना ही नही, पैसे ना देने पर उनके ऑटो बंद कराने की धमकी दी जाती है।

ऑटो चालकों का कहना है कि वे दिनभर मेहनत करके अपने परिवार का पेट पालते हैं। ऊपर से बदमाशों का कहर उन्हें काम नही करने देता। पैसे ना देने पर उनके साथ मारपीट तक की जाती है। ऐसे में उनके सामने एक ही सवाल है कि आखिर वे जाएं तो कहां जाएं।

इसी से परेशान ऑटो रिक्शा का आज गुस्सा फूट पड़ा और दर्जनों की संख्या में ऑटो चालक एकत्र होकर सिटी थाने पहुंचे, जहां सिटी पुलिस ने यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि जो घटना स्थल वो बता रहे हैं, वह उनके क्षेत्र में नही आता। जब वे अपनी शिकायत लेकर दूसरे थाने पहुंचे तो वहां भी पुलिस ने यही बात कहकर उन्हें टरका दिया।

इसके बाद गुस्साए ऑटो चालक एसपी से मिलने पहुंचे, लेकिन वहां पहले से तैयार खड़े शहर दरोगा ने उन्हें रोक लिया और कार्यवाही का आश्वासन देकर उन्हें वापस भेज दिया।

मगर कुछ भी हो, पुलिस है कि इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। अब देखना होगा कि पुलिस इन बदमाशों को पकड़ने के लिए क्या कदम उठाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *