जो हाल इनेलो और जेजेपी का है, वहीं कांग्रेस का भी होगा- कंवर पाल गुज्जर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Rudra Rajesh Kundu, Yuva Haryana

Hisar, 22 August 2019 

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार में बीती रात रात्रि ठहराव के लिए कंवरपाल गुर्जर पहुंचे। कंवरपाल सिरसा में स्नेह लता चौटाला की श्रद्धांजलि में पहुंचने से पहले यहां रुके।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कंवरवाल गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री को यात्रा में भारी समर्थन मिल रहा है। मुख्यमंत्री प्रतिदिन लगभग 6 विधानसभा क्षेत्र करते हुए लगभग 18 से 20 जनसभाएं कर रहे हैं। कंवरपाल ने कहा कि जन समर्थन को देखते हुए पार्टी ने जो लक्ष्य रखा है उससे ज्यादा का आंकड़ा पार करेगी।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अब केवल नाम रह गया है। कांग्रेस के अंदर ही कितनी कांग्रेस बन चुके हैं। वहीं केंद्र में भी कांग्रेस निर्णय लेने की स्थिति में नहीं है। ऐसे में कांग्रेस का क्या होगा यह तो भगवान ही जाने। कंवरपाल गुर्जर ने हुड्डा की नई पार्टी बनाए जाने की आशंकाओं पर बोलते हुए कहा कि यदि हुड्डा कांग्रेस से अलग होते हैं। तो वोट भी बाटेंगे और जो हाल इनेलो, जेजेपी का है वही कांग्रेस का भी होगा।

 

इसके साथ ही जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 और 35 से हटाए जाने के बाद दुष्यंत चौटाला और हुड्डा के बयान समर्थन में होने को लेकर उन्होंने कहा कि देश पार्टी और व्यक्ति से बड़ा होता है। उन्होंने कहा कि इस तरह की परंपरा बननी चाहिए ताकि पार्टी भी देशहित के फैसलों का समर्थन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *