जंगली सुअर समझकर खेतों में आए युवक पर शिकारियों ने चलाई गोली, मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Naraingarh, 8 Dec, 2018

अंबाला के नारायणगढ़ के पास जंगल में कुछ शिकारियों ने जंगली सुअर समझकर एक युवक पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक युवक अपने खेतों से घर को लौट रहा था।

वहीं तीनों शिकारी जंगली सुअर का शिकार करने आए थे और घात लगाए बैठे थे कि अचानक उन्हें झाड़ियां हिलती दिखाई दी और उन्होंने गोलियां चला थी। जो युवक को लग गई। घटना के बाद गांव के लोगों ने दो आरोपियों को तो पकड़ा लिया, लेकिन एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया।

फरार हुआ आरोपी अरनेक सिंह नारायणगढ़ विधानसभा सिट से दो बार लड़ चुके राम सिंह कोड़वा का बेटा है। राम सिंह कई साल से बसपा से चुनाव लड़ चुकें हैं, फिलहाल इनेलो के साथ जुड़ थे। फिलहाल वह दुष्यंत के साथ आ गए हैं।

मृतक की पहचान गांव वासलपुर निवासी इमरान के रूप में हुई है और पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान पंजाब के लांडरा से संबंध रखने वाले चरणजीत सिंह और पटियाला के इकबाल सिंह के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि राम सिंह का बेटा अरनेक सिंह अपने दोनों दोस्तो चरणजीत और इकबाल के साथ शिकार करने के लिए गांव वासलपुर के जंगल में आया था। अंधेरा होने की वजह से वह जीप खड़ी करके, शिकार की फिराक में घात लगाकर झाड़ियों के पास खड़े हो गए। उन्हें झाड़ियां हिलती दिखी, तो उन्हें लगा कि वहां जंगली सुअर है और उन्होंने गोली चला दी।

जो कि 25 वर्षीय युवक को जाकर लगा गई, जो अपने खेतों को देखकर घर वापस जा रहा था और उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है और सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की आगे जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *